News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

युवती ने सीएम आवास के सामने आत्महत्या की दी धमकी , एसपी क्राइम ने दिए घटना पर जांच के आदेश,

यूपी के बरेली में एक युवती ने पुलिस से न्याय नहीं मिलता देख  सीएम  आवास पर आत्महत्या की धमकी दी है।  युवती का कहना है कि उसके साथ रेप की घटना हुई है।  पुलिस ने उसे बिना जानकारी दिए हुई मामले में फाइनल रिपोर्ट लगा दी है।  अब उसे आरोपी की तरफ से लगातार धमकी मिल रही है। उसका कहना है कि अगर अब उसे न्याय नहीं मिला तो वह  किसी भी हद तक जा सकती है।  फिलहाल पुलिस ने इस बार मामले को गंभीरता से मामले को लेते हुए एक फिर बार जांच के आदेश दिए है।
 युवती आंवला थाना क्षेत्र की रहने वाली है।  उसका  आरोप है कि वह कुछ साल पहले सुभाष नगर ने रहने वाले अमन शर्मा के संपर्क में आई थी। इसी दौरान उसने उसके कुछ आपत्तिजनक फोटो खींच लिए।  जब उसने उससे शादी करने को कहा तो उसने इंकार कर दिया। इसी बीच उसके परिजनों ने उसका विवाह कुरुक्षेत्र से एक युवक से कर दिया।  वह युवक से उसके आपत्तिजनक फोटो  मोबाइल से हटाने के लिए खुशामद करती रही लेकिन वह उसे ब्लैक मेलिंग करके उसका शोषण करता रहा। आरोपी अमन ने किसी तरह से उसके सुसराल जनों से संपर्क साध लिया और उसके पति को आपतिजनक फोटो भेज दिए जिससे उसका रिश्ता भी टूट गया।  उसने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस युवक के पिता के दबाव में आकर मामले को रफा दफा कर दिया।  वह न्याय के लिए पिछले 7 महीने से अधिकारियों के चक्कर लगा रही है।
पीड़िता का कहना यही भी कहना है कि इस घटना से वह हिल चुकी है। उसका जीवन नर्क हो चुका है।    उसके माता पिता का  मान सम्मान प्रभावित होने के साथ उसका परिवार  भी टूट चुका  है।  वह बस आरोपी युवक अमन के खिलाफ कार्रवाही चाहती है।  अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो जाएगी।  वही  बरेली एसएसपी दफ्तर पहुंची पीड़िता की बात को सुनकर एसपी क्राइम की पुन विवेचना के आदेश दे दिए है।  उनका कहना है कि युवती के आरोप सही पाए जाते है तो युवक पर गंभीर कार्रवाई की जाएगी।
एसपी क्राइम मुकेश कुमार ने बताया कि इस प्रकरण में पुलिस रिपोर्ट दर्ज की थी। उसमें विवेचक ने अपनी फाइनल रिपोर्ट प्रेषित की थी। इसमें आपत्ति लगाई है इसे पुन रिव्यू करने के लिए सीओ सेकंड को भेजा गया है। विवेचक फिर इस मामले को  देखेंगे की कोई फैक्ट इसमें छूटा तो नहीं है। उसके बाद जो न्याय संगत होगा कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

नवमी लाइव : बरेली के देवी मंदिरों में लगा श्रद्धालु का तांता , कन्या भोज के साथ  मां को दी विदाई ,

newsvoxindia

अस्पताल में मरीज को खाना देने  जा रहे लोगों को रोडवेज ने मारी टक्कर, दोनों की मौत, मचा हड़कंप,

newsvoxindia

कोविड  से  वचाव  के लिये शीशगढ़ सी एच सी पर किया गया मॉक ड्रिल

newsvoxindia

Leave a Comment