News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

अपराध की दुनिया : पिता की संगत में आकर बेटा बना तस्कर , फतेहगंज से पिता -पुत्र गिरफ्तार ,

बरेली :  आपने हमेशा  एक पिता को अपने बच्चे को यह सीख देते हुए सुना होगा कि जीवन में तमाम परेशानियां आये पर कभी अपराध के रास्ते पर नहीं जाना। लेकिन बरेली के फतेहगंज पश्चिमी में एक पिता की संगत में आकर स्मैक की तस्करी करने लगा। हालांकि यह सिलसिला ज्यादा समय तक नहीं चल सका।  बरेली पुलिस ने पिता -पुत्र  तस्करों को  70 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताया जाता है कि बाप बेटे  निजी स्कूल में ड्राइवर और कंडक्टर  पर पर काम किया करते थे।
थाना फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने वाहन  चेकिंग के दौरान राजश्री मेडिकल कालेज के सामने से DPSकी स्कूल बस नं0  UP 25 CT 8474  से अवैध स्मैक की तस्करी करने वाले शातिर  अभियुक्त अनिल कुमार पुत्र जयवीर सिंह निवासी मोहल्ला ठाकुरद्वारा कस्बा थाना फतेहगंज पश्चिमी , शिवम पुत्र अनिल कुमार निवासी मोहल्ला ठाकुरद्वारा कस्बा व थाना फतेहगंज पश्चिमी को  70 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार कर  थाना  फतेहगंज पश्चिमी पर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया है ।
एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि फतेहगंज पुलिस ने आज राजश्री मेडिकल कॉलेज के पास डीपीएस स्कूल की बस से  दो शातिर तस्करों  को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 70 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। गिरफ्तार अभियुक्त आपस में सम्बन्ध पिता पुत्र का है। यह दोनों फतेहगंज पश्चिमी के रहने वाले है।  दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है। घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई जारी है।

Related posts

जे एंड ए ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में हुआ युवाओं की उड़ान कार्यक्रम का आयोजन

newsvoxindia

75 वें गणतंत्र दिवस पर बरेली रिजर्व  पुलिस लाइन में भव्य परेड का आयोजन , मंडलायुक्त सौम्या अग्रवाल ने परेड की ली सलामी

newsvoxindia

भाजपा जिला अध्यक्ष ने राज्यमंत्री को किया नजरअंदाज, जानिए यह खबर,

newsvoxindia

Leave a Comment