News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

महिला ने मासूम बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूद कर की खुद खुशी, घटना से मचा हड़कंप,

 

बरेली । फतेहगंज पश्चिमी में एक महिला ने ग्रह कलह के चलते अपने 8 बर्ष के बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदकर हत्या कर ली । घटना की खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। और मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग एकत्र हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Advertisement

 

Newsvox संवाददाता राजकुमार के अनुसार बरेली से दिल्ली रेल मार्ग धनेटा फाटक से कुछ दूरी पर अप लाइन से गुजरती ट्रेन के आगे कूदकर एक महिला ने अपने बच्चे के सठब जान दे दी ।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हाउस बरेली भेज दिया।खुदकुशी की वजह ग्रह कलेश माना जा रहा है।मृतिका का पति दिल्ली में रहकर काम करता है।

 

 

सुसराल में चल रहे ग्रह क्लेश में महिला ने लिया बड़ा फैसला

पुलिस के मुताबिक महिला एक बच्चे के साथ ससुराल में रह रही थी।ससुराल में परिवार में कई दिन से क्लेश चल रहा था।क्लेश से तंग आकर महिला ने बच्चे के साथ आत्म हत्या कर ली ।

 

शाही थाना क्षेत्र के रहने वाली थी महिला

महिला शाही के कस्बा ठाकुरद्वारा की रहने बाली 32 वर्षीय लतादेवी पत्नी देवेंद्र सिंह अपने बेटे 8 वर्षीय पुत्र अभी आनंद के साथ दोपहर के समय धनेटा फाटक से 200 मीटर दूरी पर रेलवे की अप लाइन पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतका के पास से आधार कार्ड मिला था जिससे मृतका की पहचान हो सकी शिनाख्त होने के बाद परिजनों को सूचना कर दी गई।

 

महिला की आधार कार्ड से हुई शिनाख्त

थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया महिला ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है,आधार कार्ड उसके पास मिला उसके परिजनों को सूचना कर दी शव को पोस्टमार्टम को भेजा है।

Related posts

अभयराजपुर के कंपोजिट प्राथमिक विद्यालय में चोरी 

newsvoxindia

धूमधाम से फतेहगंज पश्चिमी में निकाली गई रामलला की शोभायात्रा

newsvoxindia

सीएम योगी ने मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि के किये दर्शन , देखिये यह फोटो,

newsvoxindia

Leave a Comment