यूपी टॉप न्यूज़

दरोगा की जांच से नाराज महिला ने एसएसपी दफ्तर गेट पर की हाथापाई ,

Advertisement

बरेली।  बहेड़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने एक दरोगा के साथ अचानक हाथापाई कर दी।  महिला एसएसपी दफ्तर पेश होने आई थी तभी महिला ने दरोगा को आता देखकर हाथपाई कर दी। इसी दौरान  महिला तेजी से चिल्लाने लगी , यह देख आसपास के लोग इकट्ठे हो गए लोगों ने महिला से दरोगा को बचाने की कोशिश की लेकिन महिला दरोगा को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी।  जैसे तैसे पुलिसकर्मियों ने महिला से दरोगा को बचाया , हालांकि आसपास मौजूद लोगों का कहना था की महिला की मानसिक स्थिति सही नहीं है।  एसएसपी दफ्तर में मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।  मौके पर पहुंची पुलिस महिला को अपने साथ महिला थाने ले गई।  घटना की जानकारी होते ही कोतवाली प्रभारी , सीओ प्रथम के साथ अन्य लोग भी पहुंच गए।

 

 

एसएसपी दफ्तर में दी गई तहरीर में महिला ने बताया है कि बहेड़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसके ही गांव के रहने वाले हाफिज फिरोज  ने 15  साल पहले उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाये।  जब उसने शादी की बात कही तो उसकी मां बहन ने उसे बुरी तरह से पीटकर अपने घर से भगा दिया।  वही फरीदपुर नगर पंचायत के कुछ लोगों ने फरीदपुर चौकी पुलिस को यह सूचना दे दी कि उनका उससे समझौता हो गया है। जबकि ऐसा कुछ हुआ नहीं था।  पुलिस उसकी बात को सुन ही नहीं रही है।

 

दरोगा से महिला इस बात से है नाराज :

फरीदपुर चौकी में तैनात रहे दरोगा से महिला इस बात से नाराज थी कि उसे दरोगा ने जेल भेज दिया था।  महिला यह बात दरोगा से हाथापाई करते हुए कहती रही।  उसका यह भी आरोप था दरोगा उसके विपक्षियों से मिला हुआ था। महिला का व्यवहार इस बात की गवाही दे रहा है महिला बेहद तनाव है उसे हो सकता है कि महिला पुलिस ने जो उम्मीद कर रही थी उस बात पर पुलिस खरी नहीं बैठी हो।

 

दरोगा है यह कहना :
दरोगा ने बताया कि एसएसपी दफ्तर में महिला के आरोप पत्र आये थे , वह तमाम तरह के लोगों पर आरोप लगाते रहती है। उन्होंने अपनी तैनाती के दौरान (2021 )जो बातें प्रकाश में आई थी उसकी रिपोर्ट लगा दी थी।  उसी बात से लेकर महिला चिढ़ने के साथ रंजिश मानती है। आज वह एसएसपी दफ्तर आये थे अचानक महिला कही से आ गई और उनके पीछे से उसके ऊपर लिपट गई।

 

घटना पर एसपी क्राइम का बयान : 
एसपी क्राइम मुकेश कुमार ने बताया कि एक मामला उनके सामने आया है कि एसएसपी दफ्तर के बाहर एक महिला चिल्लाती हुई आई और एक दरोगा से उलझ  गई। जब मामले के संबंध में जानकारी जुटे गई तो पता चला कि महिला ने थाने पर कई प्रार्थना पत्र दिए जो जांच अधिकारियों की विवेचना में आरोप गलत  पाए गए। अन्य मामलों में महिला द्वारा समझौता कर लिया गया। आज जिस दरोगा से महिला उलझी थी उस दरोगा ने महिला के आरोप की जांच की थी , इस बात से छुब्ध होकर महिला ने दरोगा को पीछे से धक्का देने की कोशिश की। और गाली गलौज की।  प्रथम दृष्टि में  महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।  महिला की डॉक्टर को बुलाकर काउंसलिंग कराई जा रही है। पुलिस महिला के आरोपो की जाँच एक फिर फिर से करेगी की महिला के आरोपों में कितनी सच्चाई है।  महिला के रेप एक आरोप में एसपी क्राइम ने बताया कि महिला ने  कई पटलों में प्रार्थना पात्र दिए है और उनकी जांच भी हुई है। महिला ने किसी व्यक्ति के ऊपर 15 साल पहले रेप का आरोप लगाया है। घटना के सम्बन्ध में अलग अलग जांचे  हुई है।  15 वर्ष पूर्व का मामला है दोबारा इस मामले को देखा जायेगा।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

फतेहगंज पश्चिमी में चोरों ने कई घरों को बनाया अपना शिकार

फतेहगंज पश्चिमी। शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने क्षेत्र के तीन गांव से ताबड़तोड़ चोरी…

7 hours

सात तारीख का चुनाव भाजपा को सात समंदर दूर फेंक देगा- अखिलेश यादव

बदायूं के सहसवान के नाधा में आयोजित चुनावी सभा में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने…

9 hours

आईसीयू में हैं सपा-बसपा – कांग्रेस, इन्हें ऑक्सीजन मत देना- केशव प्रसाद मौर्य

बदायूं - उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को बदायूं के कटरा सआदतगंज में आयोजित…

9 hours

अजब गजब मामला : भाजपा – सपा प्रत्याशियों की हार जीत को लेकर दो अधिवक्ताओं में दो-दो लाख रुपए की लगी शर्त ,

मामले को लेकर दोनों अधिवक्ताओं में हुआ अनुबंध    यूपी के  बदायूं में भाजपा और…

9 hours

मजदूरी मांगने पर की गाली गलौज,केस दर्ज

फतेहगंज पूर्वी।मजदूरी के रुपए मांगने पर दबंग ने की अभद्रता।पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने…

9 hours

बरेली के युवा वोट, शिक्षा ,रोजगार और विकास के मुद्दे पर वोट करके चुनेंगे अपना सांसद

बरेली । उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तीसरे चरण में चुनाव होने है। इस…

9 hours