News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

वैश्य समाज बरेली -लोकसभा सीट पर पेश करेगा अपनी दावेदारी,पढ़े यह खबर,

बरेली। अखिल भारतीय वैश्य ने आगामी लोकसभा चुनाव एवं व्यापारी हित में महासम्मेलन आयोजित किया , जिसमें कई जिलों के व्यापारी नेता एवं व्यापारी प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। इस सम्मेलन में भारतीय वैश्य महासम्मेलन में प्रदेश उपाध्यक्ष के रूप में अनिल अग्रवाल को चुना गया। इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए राष्ट्रीय महामंत्री ने उमेश अग्रवाल ने कहा कि बरेली लोकसभा सीट वैश्य समाज के लिए बनती है इस सीट पर हम अपनी दावेदारी पेश करेंगे।

Advertisement

 

 

उन्होंने यह भी कहा कि जिस भी पार्टी से वैश्य समाज के उम्मीदवार होंगे उसे अखिल भारतीय समाज सपोर्ट करेगा। साथ ही उस पार्टी से अन्य उम्मीदवार उस क्षेत्र से लड़ रहे होंगे उन्हें भी वह सपोर्ट करेंगे। राजनीतिक पंडित वैश्य समाज की इस घोषणा से संतोष गंगवार को सीधा सीधा नुकसान मानकर चल रहे है।

 

हालांकि उन्होंने भाजपा का जिक्र करते हुए भी कहा कि भाजपा ने ही आज तक सबसे ज्यादा वैश्य समाज के उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। उमेश ने पत्रकारों से जानकारी देते हुए बताया कि वर्तमान में उनके समाज की भागीदारी बेहद कम है। पीएम मोदी को भी जोड़ ले तो तीन लोग ही संसद में हमारे प्रतिनिधि है।श्री उमेश ने यह भी कहा कि आज बरेली में अखिल भारतीय वैश्य समाज की बरेली में बैठक आयोजित की गई है। इस बैठक में बरेली जोन सहित मुरादाबाद , अलीगढ़ के जिलाध्यक्ष एवं पदाधिकारी शिरकत कर रहे है।

 

 

इस बैठक में 28 अक्टूबर को लखनऊ के चार बाग में आयोजित होने वाली विशाल वैश्य संकल्प रैली के आयोजन को सफल बनाने के लिए बैठक आयोजित की गई है।इस बैठक को आगामी लोकसभा चुनाव 24 के मद्देनजर भी है। इस चुनाव में वैश्य समाज यूपी के 18 सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारना चाहता है। हम इस संबंध में सभी पार्टियों से बातचीत करेंगे , जो पार्टी हमारी बातों पर हामी भरेगी उसे सपोर्ट करेंगे । साथ ही उसी पार्टी से लड़ रहे अन्य समाज के प्रत्यशियों को भी सपोर्ट करेंगे।

वैश्य महासम्मेलन में यह यह लोग रहे मौजूद

कपिल सिंघल संभल जिला अध्यक्ष, राम अग्रवाल युवा प्रदेश अध्यक्ष,भारत भूषण गुप्ता प्रदेश महामंत्री एवं जोनल प्रभारी,उमेश अग्रवाल राष्ट्रीय महामंत्री उत्तर प्रदेश प्रभारी,
पवन गुप्ता राष्ट्रीय कार्य समिति सदस्य,राजेश रस्तोगी राष्ट्रीय कार्य समिति सदस्य,प्रदीप अग्रवाल मंडल प्रभारी मुरादाबाद,अनिल अग्रवाल प्रदेश उपाध्यक्ष मंडल प्रभारी बरेली,मनीष अग्रवाल जिला अध्यक्ष बरेली, आदि लोग मौजूद रहे।

Related posts

गुमशुदा महिला का मिला शव , पुलिस जांच में जुटी,

newsvoxindia

ब्रेकिंग : बरेली की सीटों पर अब तक का ताजा हाल , जानें 

newsvoxindia

बुध की यह स्थिति कर्क, तुला, मकर और कुंभ राशि के लोगों को धन की हानि का कारण बन सकती है।

newsvoxindia

Leave a Comment