News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

सुल्तानपुर में सड़क हादसा : पूर्वांचल एक्सप्रेस पर BMW कार और कंटेनर की भिंडत में चार की मौत। 

दोपहर में  सड़क हादसे से  सुल्तानपुर में मचा हड़कंप ,
Advertisement
यूपी के सुल्तानपुर में आज पूर्वांचल एक्सप्रेस  पर हुए  एक भीषण हादसे में उत्तराखंड के चार लोगों की मौत हो गई।  यह हादसा  BMW कार और  कंटेनर के आमने सामने आ जाने के कारण हुआ।  सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने के साथ प्रभावित हुए यातायात को सुचारू करवाया।
घटना हलियापुर थानाक्षेत्र  की है जहां कुछ दिनों पहले तेज बारिश के चलते सड़क धंस गई थी। हालांकि  सड़क को दुरुस्त तो करवा गया था, लेकिन सड़क खराब होने के चलते यहां गाड़ियों का आवागमन एक ही तरफ से कर दिया गया था। आज दोपहर आज़मगढ़ की तरफ से एक BMW कार लखनऊ की ओर जा रही थी।  इसी दौरान दूसरी तरफ से एक कंटेनर तेज रफ्तार में चला आ रहा था। दोनों में जबरदस्त टक्कर हो गई। कार के परखच्चे उड़ने के साथ कंटेनर का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया।   घटना की जानकारी होते ही पुलिस के आलाधिकारी के साथ डीएम सुल्तानपुर भी मौके पर पहुंच गए।
जानकारी के मुताबिक घटना में क्षत्रिग्रस्त  BMW कार जिसका रजिस्ट्रेशन ( UK 01C 0006)  उत्तराखंड से पंजीकृत  बताया जा रहा है।  पुलिस गाड़ी के रजिस्ट्रेशन के आधार पर मृतकों की शिनाख्त में जुट गई है।  जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने बताया बी कि  BMW सवार मृतक उत्तराखंड के निवासी है। घटना के सम्बन्ध में  परिजनों को सूचित कर दिया है साथ ही यूपीडा के अधिकारियों को जांच कर  रिपोर्ट देने को कहा है।

Related posts

बदायूं में ढोल नगाढे के साथ अपराधी की 80 लाख की सम्पत्ति  कुर्क ,

newsvoxindia

हलवाई का  नाती डॉक्टर बनकर बाबा का सपना करेगा  पूरा,

newsvoxindia

उत्तराखंड में वांछित स्मैक तस्कर रेशमा बरेली से गिरफ्तार , पति -पत्नी पर दर्ज है 20 से अधिक मुकदमे

newsvoxindia

Leave a Comment