News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

सुल्तानपुर में सड़क हादसा : पूर्वांचल एक्सप्रेस पर BMW कार और कंटेनर की भिंडत में चार की मौत। 

दोपहर में  सड़क हादसे से  सुल्तानपुर में मचा हड़कंप ,
Advertisement
यूपी के सुल्तानपुर में आज पूर्वांचल एक्सप्रेस  पर हुए  एक भीषण हादसे में उत्तराखंड के चार लोगों की मौत हो गई।  यह हादसा  BMW कार और  कंटेनर के आमने सामने आ जाने के कारण हुआ।  सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने के साथ प्रभावित हुए यातायात को सुचारू करवाया।
घटना हलियापुर थानाक्षेत्र  की है जहां कुछ दिनों पहले तेज बारिश के चलते सड़क धंस गई थी। हालांकि  सड़क को दुरुस्त तो करवा गया था, लेकिन सड़क खराब होने के चलते यहां गाड़ियों का आवागमन एक ही तरफ से कर दिया गया था। आज दोपहर आज़मगढ़ की तरफ से एक BMW कार लखनऊ की ओर जा रही थी।  इसी दौरान दूसरी तरफ से एक कंटेनर तेज रफ्तार में चला आ रहा था। दोनों में जबरदस्त टक्कर हो गई। कार के परखच्चे उड़ने के साथ कंटेनर का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया।   घटना की जानकारी होते ही पुलिस के आलाधिकारी के साथ डीएम सुल्तानपुर भी मौके पर पहुंच गए।
जानकारी के मुताबिक घटना में क्षत्रिग्रस्त  BMW कार जिसका रजिस्ट्रेशन ( UK 01C 0006)  उत्तराखंड से पंजीकृत  बताया जा रहा है।  पुलिस गाड़ी के रजिस्ट्रेशन के आधार पर मृतकों की शिनाख्त में जुट गई है।  जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने बताया बी कि  BMW सवार मृतक उत्तराखंड के निवासी है। घटना के सम्बन्ध में  परिजनों को सूचित कर दिया है साथ ही यूपीडा के अधिकारियों को जांच कर  रिपोर्ट देने को कहा है।

Related posts

आज शनिदेव की पूजा खोलेगी सफलता के द्वार ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

बरेली की फाल्गुनी रामलीला : अयोध्या पहुंचने पर श्रीराम का हुआ राज्याभिषेक,

newsvoxindia

Budaun News :  यूपी पुलिस का अपराधियों के खिलाफ अभियान , बदायूं पुलिस ने शातिर बदमाश यशपाल की 9 लाख रूपये से अधिक की सम्पत्ति की जब्त ,

newsvoxindia

Leave a Comment