News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

एफबी की दोस्ती से रच गई अपराध की कहानी, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की थी हत्या,,

बरेली। दुनिया के अधिकतर दोस्तों में सोशल मीडिया का प्रयोग आपसी संबंधों को मजबूत करने के उद्देश्य से किया जाता है। जैसा कि नाम से भी प्रतीत होता है। लेकिन भारत मे तेजी से अपराध की वजह सोशल मीडिया बनता जा रहा है। हालांकि यह तकनीक कही से भी अपराध को बढ़ाने के नहीं कहती लेकिन अपराधी किस्म के लोगों ने इसे अपराध का एक प्लेटफॉर्म बना रखा है।

Advertisement

 

 

 

मृतक रोहित का फ़ाइल फोटो

बरेली जिले में भी सोशल मीडिया से जुड़े कई आपराधिक मामले सामने आ चुके है। एक बार फिर बरेली में सोशल मीडिया से प्लेटफॉर्म से संबंधित एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक पत्नी ने महज दो महीने से एफबी से संपर्क में आये प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर उसके शव को जंगल में फेंक दिया। इस काम में प्रेमी के एक मित्र ने भी साथ दिया। कैंट पुलिस ने हत्याकांड के खुलासा करते हुए मृतक रोहित की पत्नी आरती सहित उसके प्रेमी अनुज पटेल सहित उसके एक मित्र विवेक पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। दरसल यह हत्याकांड 6 जनवरी रात की कैंट थाना क्षेत्र के  कांधरपुर में घटी थी, बाद में हत्यारों ने शव को परगंवा के जंगल फेंक दिया था।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि कांधरपुर निवासी रोहित का शव 7 जनवरी को सुबह एक खेत से मिला था। इसके बाद पुलिस ने जांच और सर्विलांस की मदद ली तो यह खुलासा हुआ कि मृतक रोहित के अपनी पत्नी से घरेलू संबंध अच्छे नहीं थे। वह पिछले दो महीने से मुम्बई में कार डेन्टर  का काम करने वाले अनुज पटेल से संपर्क में थी और आगे शादी करके वह उसके साथ रहना चाहती थी। मृतक की पत्नी आरती ने अपने प्रेमी अनुज और उसके दोस्त के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिलाया था। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर उनके खून से सने कपड़े भी बरामद करने के साथ आलाकत्ल को बरामद किया है।

Related posts

सोने के सामने चांदी की चमक भी कायम है, यह है आज के भाव

newsvoxindia

शिव तेरस पर आज भोलेनाथ का गंगाजल से करे अभिषेक -वर्ष भर रहेगी संपन्नता ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

ब्रेकिंग : बजरंग ढाबे के पास स्कॉर्पियो डिवाइडर पर चढ़ी , घटना से मचा हड़कंप,

newsvoxindia

Leave a Comment