News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बेटे ने ही बुलेट के लिए फरीदा बेगम की थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा,

 

यूपी के बरेली में एक कलयुगी बेटे ने मां द्वारा बुलेट गाड़ी नहीं दिलाने पर मां की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार करने के साथ हत्या में इस्तेमाल किये गए आलाकत्ल को बरामद कर लिया है।

बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कोहाड़ापीर में 17 जनवरी को उस समय सनसनी मच गई थी जब एक महिला का शव उसके घर में खून से लथपथ मिला था। पुलिस के मुताबिक 17 जनवरी को फरीदा बेगम अपने घर मे अकेली थी इसी दौरान बुलेट खरीदने के लिए अपनी मां से विवाद हो गया। इसी दौरान मृतिका के बेटे अफ़सय खान उर्फ लकी ने अपनी मां को रसोई में लोहे की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी। और पुलिस को गुमराह करने के लिए कई तरह की कहानी बना रहा था जिससे उस पर शक गहरा गया था। आखिकार पुलिस ने जब कड़ाई से मृतिका के बेटे से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया।

 

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि प्रेमनगर थाना के भूड़ लल्ला मार्केट के पीछे एक महिला का शव उसके घर में खून से सना हुआ मिला था। घटना के संबंध में हत्या के संबंध में तहरीर थी। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो महिला का दत्तक पुत्र अफ़सय खान उर्फ लकी निकला। पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को आज गिरफ्तार करके मामले का खुलासा कर दिया है।

फरीदा बेगम की हत्या के खुलासे से एक बार फिर यह साबित हो गया कि आज लोग अपने घर में अपनों से ही महफूज नहीं है।

Related posts

बरेली में आईटीबीपी ने मनाया अपना 62वां स्थापना दिवस,

newsvoxindia

शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में आधार कार्ड बनाने के  काम में तेजी लाई जाए : डीएम 

newsvoxindia

Rampur : नैनीताल हाईवे पर धान की फसल सुखाने को मजबूर हुए किसान, बाढ ने बर्बाद कर दी किसानों की फसलें

cradmin

Leave a Comment