News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पुलिस ने मुठभेड़ मे दबोचे चार बदमाश, एक के पैर मे लगी गोली, ढाबे पर खाना खाने को लेकर दो पक्षों मे हुआ था विवाद

फतेहगंज पश्चिमी। थाना क्षेत्र मे खाना खाने को लेकर हुए दो पक्षों में विवाद हो गया जिसमे एक पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो वह तमंचा लहराते हुए स्कॉर्पियो से भाग खड़े हुए पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। जिसमें एक बदमाश ने फायर कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई। जिसमे एक बदमाश के पैर मे गोली लग गई। पुलिस ने चार बदमाशों को पकड़ दिया जबकि दो भागने में सफल रहे। पुलिस ने स्कॉर्पियो सहित दो तमंचा 315 बोर व चार जिंदा कारतूस बरामद कर लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चारों बदमाशों को गुरुवार को जेल भेज दिया।

Advertisement

 

 

 

फतेहगंज पश्चिमी पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र मे बुधवार शाम कस्बे के बाहर हाईवे के कृष्णा ढाबा पर सौरभ गंगवार एक अन्य के साथ अंडा-करी खाने गए थे। अंडा-करी का ऑर्डर दिया। वहां छह लोग और बैठे थे। उसके बाद उन्होंने भी छह अंडे की करी बनाने का ऑर्डर दिया। होटल पर काम करने वाला लड़का छह लोगों को अंडा-करी देने चला गया। इसी बात पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। विवाद इस कदर बढ़ गया कि सौरभ गंगवार पर जान से मारने की नीयत से तमंचे से फायर कर दिया। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने आरोपियों की घेराबंदी की तो उन पर गाड़ी चढ़ाकर कुचलने का प्रयास किया गया। पुलिसकर्मियों ने खेत में कूदकर जान बचाई।

 

 

इसके बाद थाने से पूरी फोर्स पहुंची और रोड जाम कराकर आरोपियों को घेरा गया। फाटक बंद होने की वजह से आरोपी कुरतरा गांव होते हुये सतुईया की तरफ भागे। तब तक पहुंची थाना पुलिस की टीम ने आरोपियों की घेराबंदी कर ली। आरोपी युवक ने अचानक पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जबावी कार्रवाई मे बदमाश अर्जुन के पैर मे गोली लग गई। पुलिस ने कार सवार रौनक, युवराज उर्फ अर्जुन निवासी चौड़ा खड़ंजा फतेहगंज पश्चिमी, दीपक गंगवार निवासी भोलापुर, विनय गंगवार निवासी नरखेड़ा को गिरफ्तार कर लिया जबकि अजय गंगवार निवासी भोलापुर, गाड़ी चालक शिवकुमार ठिरिया ठाकुरान भाग निकले।

 

 

आरोपियों के विरुद्ध दो प्राथमिकी लिखी गई है। एक पीड़ित ने लिखाई है जबकि दूसरी पुलिस की ओर से सरकारी काम में बाधा, जानलेवा हमला व अन्य धाराओं में लिखाई गई है। आरोपियों के पास से तमंचा, कारतूस, लाठी-डंडे बरामद कर स्कार्पियों भी कब्जे में लेकर सीज कर दी गई। फरार आरोपियों की तलाश में टीम दबिश दे रही है। गुरुवार को पुलिस ने चारों को जेल भेज दिया।

 

 

पकड़ गए चारों युवको का है लंबा अपराधिक इतिहास

पकड़े गए चारों आरोपी शातिर किस्म के अपराधी है। जिसमें अर्जुन के खिलाफ थाना फतेहगंज पश्चिमी मे पांच मुकदमें दर्ज है। विनय कश्यप के खिलाफ दो और रौनक व दीपक के खिलाफ दो-दो मुकदमें दर्ज है।

Related posts

एफआईए के निशाने पर इमरान खान, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी !

newsvoxindia

मुम्बई -जयपुर एक्सप्रेस में गोलीकांड , एएसआई सहित चार की मौत,

newsvoxindia

फतेहगंज पश्चिमी में बिजली चोरी के आरोप में कई पर मुकदमा ,

newsvoxindia

Leave a Comment