News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

आमआदमी का हक़ छीनना देशद्रोह : वरुण गांधी 

किसानों के गन्ना भुगतान पर मिल को भी चेताया ,

Advertisement

 

बरेली : लोकसभा चुनाव अभी थोड़ा दूर है लेकिन अभी से पीलीभीत सांसद  वरुण गांधी  ने जनता के बीच जाकर अपना होमवर्क शुरू कर दिया है।  वह जनता के  मुद्दे उठाकर जनता का दिल  जीत रहे है।  उन्हें सर्द मौसम के बीच  बड़ी संख्या में लोग सुनने पहुंच रहे है।  इसी क्रम में पीलीभीत सांसद ने बहेड़ी विधनसभा  के  गांव अरसियाबोझ   एक जनसभा को सम्बोधित किया है।  इस दौरान उन्होंने किसी का नाम लिए बैगर वर्तमान व्यवस्थाओं पर जोरदार हमला किया।  पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने कहा कि हम आजाद ज़रूर हो गये लेकिन इसके बाबजूद हम अपनी जिन्दगी गुलामी जैसी गुजार रहे है। वह जब गरीब किसान और बेरोजगारों की आवाज उठाते हैं तो उनके साथी सांसद कहते हैं कि आप ऐसा न करिए वरना आपका राजनैतिक नुकसान हो जाएगा।

 

 

उन्होंने कहा कि वह स्वार्थ से नहीं बल्कि नि:स्वार्थ भाव से राजनीति करते हैं। वही  वरुण गांधी ने कहा कि वह बहुत बड़ा सपना लेकर आये हैं। कि एक आम आदमी को न्याय मिले। उन्होंने यह भी कहा कि बैसे भी आमआदमी के जीवन में शुरू से लेकर अंत तक कष्ट ही कष्ट हैं। उस बात को समझते हुए वह पुलिस  ,अधिकारियों , चीनी मिल के मालिकों एवं ठेकेदारों  को कहना चाहते है कि आम कुछ कमाए उससे वह नाराज नहीं है। उनका परिवार और बच्चे फले फूले उससे भी उन्हें एतराज नहीं।  लेकिन जब आप आम आदमी के हिस्से को छीनते हो तो यह एक देशद्रोह है। उन्होंने कहा देश एक संकल्प है। लोग इसे कोई भारत माता कहता है तो कोई मात्रे वतन कहता है। लेकिन यह एक देश भावना है।

 

सांसद वरुण गांधी ने यह भी  कहा कि जनता ने उन्हें अपना बहूमूल्य वोट दिया है तो ऐसे में उनकी जिम्मेदारी है कि वह जनता की आवाज़ बने।  उन्होने कहा कि कुछ रोज पूर्व जनसेवा केन्द्र संचालक ने क्षेत्र के लोगो के साथ धोखाधडी कर करोडो रुपये हड़प लिये है जो कि काफी दुखद् है। उन्होंने अपने निजी सचिव व प्रतिनिधि मंडल को तुरंत ही बहेड़ी थाना पहुंचकर आला अधिकारियों से बात कर दोषियो पर सख्त कार्यवाही करवाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि सेना में जो अग्निवीर के ज़रिए भर्ती की जा रही है वह जनता के हित मे  नहीं  है। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओ से कहा क्षेत्र मे मेन बिन्दू बनाकर अधिकारियो के साथ जनता दरवार लगा कर लोगो की शिकायत सुने और अगर कोई परेशानी आये तो तुरन्त उन्हें इससे अवगत कराएं।

 

 

खबर को वीडियो में देखने के लिए  लिंक पर क्लिक करें ,

 

उन्होंने कहा कि लाखों सरकारी पद खाली पड़े हैं लेकिन सरकार इन पदों को  भर नहीं रही है। आवारा पशुओं द्वारा फसल उजाड़ने की शिकायत पर सांसद ने कहा कि प्रशासन तुरंत इस समस्या का निस्तारण करे। किसान पहले से ही बहुत परेशान है और अगर केसर मिल ने किसानों के गन्ने का भुगतान जल्द नहीं किया तो उनकी अगली सभा केसर चीनी मिल गेट पर होगी। उन्होंने कहा कि पुलिस लोगों पर काफी अत्याचार कर रही है। फरीदपुर चौकी इंचार्ज द्वारा मनमाने तरीके से चालान काटने की शिकायत पर सांसद ने उनकी जमकर फटकार लगाई। पचपेड़ा रोड के निर्माण को लेकर उन्होंने कहा कि रोड के निर्माण में भ्रष्टाचार किया गया है और ऐसे में ठेकेदार को तो जेल भेज देना चाहिए।

 

 

कार्यक्रम मे विधानसभा सचिव गौरव त्यागी, इंजी0 मुकेश गंगवार, विष्णु आर्य, अतर सिंह राठौर, ढाकन लाल गंगवार, गुरविन्दर सिंह, पीलीभीत कार्यालय प्रभारी दीपक पाण्डे, सांसद प्रतिनिधि सुरेश गंगवार, नहीम अहमद, देव कुर्मी, नवल किशोर, प्रधान योगेश कश्यप, शेखर गंगवार, अंकुश गंगवार, रितेश गुप्ता, जिला पंचायत सदस्य राकेश गंगवार, राजेन्द्र,  अंशू गंगवार, हीरा सिंह, प्रधान सगीर अहमद, प्रधान मलकीत सिंह, प्रधान बच्चू, प्रधान रामकुमार, महेन्द्र प्रधान, आलम प्रधान, हेमत मौर्या, राजेन्द्र, आन्नद बाबू, रौनक सिंह, आकाश, छेदालाल, झाझन लाल, नहीम अहमद, राजू मौर्या, पप्पू, असिफ, जगदीश, झम्मन लाल, नरेश शर्मा, भीमसेन, हसीव, इकरार अहमद, अताउरहमान, छत्रपाल, वेद प्रकाश कश्यप, आदि मौजूद रहे।

Related posts

बीडीए ने ग्रीन बेल्ट में बने भाजपा नेता का वीकेंड ढाबा सहित  कई अवैध निर्माणों को किया ध्वस्त ,

newsvoxindia

रामपुर में छात्रों का सपना हुआ पूरा, एक एसपी और दूसरी एएसपी बनी,

newsvoxindia

देव उठानी एकादशी पर कैसे करें भगवान विष्णु की पूजा अर्चना,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment