News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

मुरादाबाद में आग से झुलसकर पांच की मौत , टायर गोदाम से लगी आग से 3 बच्चों सहित दो महिलाओं की मौत , मौतों की बड़ सकती है संख्या ,

शार्ट सर्किट से आग लगने से हादसा होने की आशंका ,
Advertisement
 यूपी के मुरादाबाद में गुरूवार देर शाम पांच  मंजिला मकान में भयंकर आग लग गई।  आग लगने से तीन  बच्चों सहित दो महिलाओं की मौत हो गई।  घटना देर शाम 8 से 9 बजे के बीच की है। घटना की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू करके मौके से कई लोगों को बचा लिया बरना और बड़ा हादसा  हो सकता था। घटना की जानकारी पर पुलिस दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाने का प्रयास कर दिया।  डीएम से लेकर एसएसपी सहित तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। मकान में कई लोगों के अभी फंसे होने की संभावना है।
देखिये यह वीडियो :
शॉर्ट सर्किट से हुआ हादसा :
मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र के लगदे की पुलिया के पास इरशाद कुरैशी का पांच मंजिला घर है। इसी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल में अमरुद्दीन का परिवार रहता है।  मंजिल के ग्राउंड फ्लोर पर टायर का गोदाम है , जहां करीब 8 बजे के आसपास शार्ट सर्किट के चलते भयंकर आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी की कुछ ही देर में पांच मंजिला बिल्डिंग को अपने आगोश में ले लिया।  घटना के समय एक ही परिवार के कई लोग फंस गए। जब तक उन्हें रेस्क्यू करके निकाला गया था तब तक बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो चुकी थी।
मरने वालों में तीन मासूम बच्चे भी :
गलशहीद थाना क्षेत्र में हुई घटना में 3 साल की  इबाद , 7 साल की नाफिया , 12 साल की उमेमा  सहित 35 साल की शमा परवीन , 65 साल की कमर आरा भी है।

Related posts

मण्डलायुक्त ने  रामगंगा नगर आवासीय योजना के विस्तार के लिए जमीन क्रय करने की दी स्वीकृति ,

newsvoxindia

सिरौली में महिला की गला घोंटकर हत्या ! शव गन्ने के खेत से बरामद ,

newsvoxindia

 सोने के बड़े दाम , चांदी के दामों में बनी हुई है मंदी  , यह है आज के भाव। 

newsvoxindia

Leave a Comment