News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

भतीजों ने उधार में सिगरेट नहीं मिलने पर चाची की पीट पीटकर की हत्या,

यूपी के बरेली में उधारी में सिगरेट देने से मना करने पर महिला के भतीजों ने पीट पीटकर हत्या दी।  महिला अपने घर के  पास ही  परचून की दुकान चलाती थी।  बुधवार को  महिला के तथाकथित भतीजे उसकी दुकान पर आये उधार में सिगरेट मांगने लगे , जब महिला  उधार में सिगरेट देने से मना किया तो महिला की दबंग भतीजों ने जमकर पिटाई कर दी।  इसके बाद महिला मामले की शिकायत करने मीरगंज पुलिस के पास भी गई पर कोई सुनवाई हुई  महिला ने गुरूवार रात को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।  सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया।
पुलिस के मुताबिक महिला मीरगंज थाना क्षेत्र के ललितपुर गांव में गांव एक परचून  दुकान चलाती है।  बुधवार को महिला का कुछ दबंगों से विवाद हो गया था। जिसमें युवकों ने महिला की लाठी डंडों , बेल्टों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।  कल बीती रात महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।  पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मृतक के परिजनों ने बताया कि उधारी में सिगरेट खरीदने को लेकर उनके ही परिवार के युवकों से विवाद हुआ था । इसी विवाद में युवकों ने महिला को मारा पीटा था। आज महिला की इलाज ए दौरान मौत हो गई।
एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला ललितपुरी में राममूर्ति अपना खोखा चलाती है।  उनके के ही परिवार दो युवक विनोद और सूरज उधार में सिगरेट मांगने गए थे। लेकिन महिला ने उधार में सिगरेट देने  किया था ,इसी बात  आक्रोशित युवकों ने महिला को मारा पीटा था।  महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इस सम्बन्ध में मीरगंज थाने पर मुकदमा पंजीकृत किया गया  साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ हत्यारोपियों की गिरफ्तार के प्रयास किये जा रहे है।

Related posts

जानिये किस राशि के लिए आज सबसे ज्यादा दिन होने जा रहा है अच्छा, जाने अपना राशिफल,

newsvoxindia

 ट्रेन से कटकर टेलर की मौत , परिवार में मचा हड़कंप

newsvoxindia

विजिलेंस टीम का छापा पकड़ी बिजली चोरी

newsvoxindia

Leave a Comment