News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

3 साल की बच्ची की हत्या का बदायूं पुलिस ने किया खुलासा , दो अभियुक्त गिरफ्तार ,

हत्यारोपी आपस में है साढ़ू ,
Advertisement

पंकज गुप्ता ,

बदायूं पुलिस ने 5 महीने पहले एक सनसनीखेज हत्याकांड की मर्डर मिस्ट्री को सुलझा दिया है । इस हत्याकांड में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर 3 साल की बच्ची का ट्यूबवेल के बोरवेल के अंदर से शव को बरामद कर लिया है । पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मृतक बच्ची के पिता ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है । गिरफ्तार हुए प्रदीप और वीरेंद्र आपस में साडू है ।दरसल 5 महीने पहले गायब हुई 3 साल की बच्ची की मर्डर मिस्ट्री पुलिस को सुलझाना बड़ी टेढ़ी खीर साबित हुआ । इस हत्याकांड में एसएसपी बदायूं डॉ ओपी सिंह ने सुलझाने के लिए sog टीम को लगाना पड़ा था । sp सिटी,co उझानी , उझानी कोतवाली काफी समय से लगी हुई थी ।

 

 

 

 

 

 

एसएसपी ने खुलासा करते हुए बताया 3 मई 2022 को हृदेश की 3 साल की पुत्री गांव से गायब हुई थी । जिसकी गुमनामी दर्ज होने के बाद अपहरण की धारा बढ़ाई गई थी । पुलिस ने गहन पतारसी सुगारसी और अन्य   साक्ष्यों के आधार पर गांव के ही प्रदीप पुत्र गोवर्धन और  वीरेन्द्र पुत्र लालाराम को गिरफ्तार किया गया । इनकी दोनो की निशादेही पर 3 साल की बच्ची का शव के अवशेष ,कपडे उझानी क्षेत्र के ग्राम हरहरपुर नरसिंहपुर के जंगल में ट्यूबवेल के बोरवेल में प्लास्टिक के बोरे में बरामद किया । पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है दोनों गिरफ्तार हुए प्रदीप और वीरेंद्र आपस में साडू हैं।

 

मृतिका  बच्ची के पिता ने आरोप लगाया है कि बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या की गई है । बच्ची के पिता ने बताया कि 3 मई को बच्ची गायब हुई थी जिसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी और सबूत ना मिलने के कारण बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला जबकि गांव के कुछ लोगों ने बताया कि प्रदीप बच्ची को ले गया था  उस समय  उसका साडू वीरेंद्र भी साथ में था । प्रदीप के घर में बच्ची की रोने की भी आवाज आई थी पुलिस को भी बताया मगर पूछताछ में इन्होंने कुछ नहीं बताया । जब उझानी के नए कोतवाल ने इस मर्डर मिस्ट्री की  जांच शुरू करी और दोनों को जब सख्ती से पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और ट्यूबवेल के बोरवेल के अंदर से बच्ची का शव बरामद हुआ है बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या की गई है ।

Related posts

भगवान शिव की पूजा और सफेद वस्तुओं का दान करेगा शुभता में वृद्धि ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

पद प्रतिष्ठा में वृद्धि  के लिए लिए आज शुभ योग में करें हनुमान जी की पूजा, जानिए,क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

दैनिक राशिफल 19 सितंबर 2023: जानिए आज का दिन किस राशि के लिए रहेगा खास , देखे यह राशिफल,

newsvoxindia

Leave a Comment