News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

यूपी विधान सभा का मानसून सत्र आज से, सरकार को महंगाई और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरने की रणनीति

आज से उत्तरप्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र चालू हो रहा है जो की 23 सितम्बर तक चलेगा।  सत्र शुरू होने से पहले विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक हुई जिसमे उन्होंने सभी दलों से सदन  को सुचारु रूप से चलाने में सहयोग करने का अनुरोध किया है। जहाँ एक तरफ सत्ता पक्ष सदन को शांतिपूर्ण ढंग से चलाने का अनुरोध कर रहा है वहीँ दूसरी तरफ विपक्ष सरकार को महंगाई और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरने की तैयारी कर रहा है।

Advertisement

 

 

सर्वदलीय बैठक के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने सभी दलों के नेताओं से अनुरोध किया की वो सदन में अपना पक्ष शांति और संसदीय मर्यादा के साथ रखे और प्रेमपूर्ण वातावरण में बहस करे।  इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की जनता ने सभी विधायकों को विश्वास के साथ चुनकर भेजा है, हम सबका दायित्व है की हम जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरे।

सर्वदलीय बैठक में सभी दलों के नेताओं ने विधानसभा अध्यक्ष को इस बात का आश्वासन दिया की वो सदन चलने में पूर्ण सहयोग करेंगे। बैठक समाप्त होने के बाद मुख्या विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के मुख्य सचेतक मनोज कुमार पांडेय ने कहा की सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर विफल रही है, अपराधी गतिविधिया लगातार बढ़ती जा रही है खासकर महिलओं के खिलाफ हो रहे अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। इसके अलावा महंगाई से आम जनता का बुरा हाल है, हम सरकार को सदन में इन्ही मुद्दों पर घेरेंगे।

Related posts

बरसात के चलते  सब्जियों के बड़े है दाम , बरेली की डेलापीर मंडी में सब्जियों  के थोक के यह  है भाव ,

newsvoxindia

शिव- सिद्धि और मंगला गौरी के संगम मेंआज नागों की पूजा देगी सभी ग्रह दोषों से मुक्ति, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

नाबालिग को  सेनेटाइजर पिलाकर मार देने के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पब्लिक ने  रोड़ किया जाम , चार घंटे तक लोग जाम से जूझे,

newsvoxindia

Leave a Comment