News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

राजमिस्त्री ने किशोरी को नसा देकर किया दुष्कर्म , घटना के विरोध में हिन्दू संगठनों ने किया प्रदर्शन 

यूपी के बरेली में महिला अपराध से जुड़ा एक मामला सामने आया है , जहां एक राजमिस्त्री ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।  किशोरी के पिता मुताबिक युवक और उसका पिता उसके घर में टाइल्स आया था इसी दौरान युवक ने उसकी नाबालिग बेटी को अपनी बातों में ले लिया बाद में मौका पाते ही 22 नवंबर को वह अपने साथ किसी जगह पर ले लिया जहां नसे  की गोलियां खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। और उनकी बेटी से कहा अगर किसी से कुछ  कहा तो वह पूरे परिवार की हत्या कर देगा। इसी डर की वजह से उसने घर पर कुछ नहीं बताया , बाद में जब उसकी तबियत बिगड़ी तो पूरे मामले की जानकारी हुई। 23 नवंबर को जब वह मामले की शिकायत करने जा रहे थे तब युवक फरमान  के पिता अब्बास  का उनके पास फोन आया और गलती मानते हुए मिलने को कहा , इसके बाद दोनों आरोपियों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया और पुलिस कार्रवाई नहीं करने का दवाब बनाने लगा , जब उन्होंने ऐसा करने से इंकार किया दो देख लेने की धमकी के साथ जातिसूचक शब्द गालियां दी।
किशोरी के मुताबिक युवक ने उसे एक होटल में ले गया था वहां उसने उसे नशीली चॉकलेट खाने को दी थी। फिर उसने उसके साथ जबर्दस्ती की। इसके बाद उसने उसे मेडिसन भी दी। वह चाहती है कि युवक को कड़ी सजा मिले।वही घटना के विरोध में  बरेली नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग पर हिंदू संगठनों ने जाम लगाया और जमकर नारेबाजी की। हिंदू संगठनों का आरोप है कि पुलिस प्रशासन लव जिहाद के मामले में ढिलाई बरत रहा है और आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रहा है। जिस वजह से हिंदू संगठनों ने नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची इज्जत नगर पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वह 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे तब जाकर हिंदू संगठनों ने जाम खोला।इज्जतनगर पुलिस ने मिली तहरीर के आधार पर 2 लोगों को नामजद करते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Related posts

दिल्ली पुलिस ने नहीं दी मुनव्वर फारुकी को शो की इजाजत,

newsvoxindia

आजम खान का  चीन के मुद्दे पर सरकार पर हमला : हम दुश्मन से नहीं लड़ते – भाई से भाई को लड़ाते है : आजम खान 

newsvoxindia

आज सूर्य की राशि में गतिशील रहेगा चंद्रमा शनि की पूजा का मिलेगा विशेष लाभ ऐसे करें पूजा -पाठ ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment