News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पति ने पत्नी की सूजे से गोदकर हत्या के बाद खुद की भी दी जान,

 

यूपी के रामपुर में एक नशेड़ी पति ने पहले तो अपनी पत्नी की नुकीले हथियार से हत्या कर डाली और फिर उसके बाद खुद भी  उसी हथियार से स्वयं को गोद कर मौत को गले लगा लिया। रामपुर के गंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बगीचा आमना स्थित कॉलोनी में शाहजेब नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी सहाना  और परिवार के साथ रहता था दोनों ही पति पत्नी किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे और जब घर पर वापस आए तो किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया बात इतनी बढ़ गई कि शाहजेब बेरहमी की सारी हदें पार करते हुए एक नुकीले हथियार से अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उसके बाद उसने स्वयं को भी उसी हथियार से लहूलुहान कर लिया।

Advertisement

 

 

घटना की खबर आसपास के इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसने जहां मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया और घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने  उसे मृत घोषित कर दिया।बताया जा  रहा है कि बगीचा आमना में स्कूल के पीछे कल अपनी पत्नी सहाना को ससुराल से घर लेकर आया था,, किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई जिसके बाद गुस्साए पति ने अपनी पत्नी को सूजे से बुरी तरह गोदकर मौत के घाट उतार दिया।

 

घटना को अंजाम देने के बाद पति ने उसी सूजे से खुद को भी गोद डाला। आनन-फानन में पति को जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । हालांकि  दोनों का ही प्रेम प्रसंग विवाह बताया जा रहा है। जहां दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। सीओ सिटी अनुज कुमार ने बताया कि बगीचा आमना में स्कूल के पीछे महिला का पति उसे लेकर आया था ।इसी बीच  किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ । पति ने सूजे से महिला की  गोदकर हत्या कर दी बाद में खुद भी अपने लिये सूजे से गोद लिया बाद में उसकी भी इलाज के  दौरान मौत हो गई।

 

Related posts

घर पर बनाओ मोमोस , मिलेगा चायनीज़ फूड में भारतीय स्वाद ।

newsvoxindia

खानकाहे नियाजिया में हुई जश्ने चिरांगा की रश्म, बड़ी संख्या में पहुँचे लोग,

newsvoxindia

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर संयुक्त मोर्चा ने किया प्रदर्शन

newsvoxindia

Leave a Comment