News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पति ने पत्नी की सूजे से गोदकर हत्या के बाद खुद की भी दी जान,

 

यूपी के रामपुर में एक नशेड़ी पति ने पहले तो अपनी पत्नी की नुकीले हथियार से हत्या कर डाली और फिर उसके बाद खुद भी  उसी हथियार से स्वयं को गोद कर मौत को गले लगा लिया। रामपुर के गंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बगीचा आमना स्थित कॉलोनी में शाहजेब नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी सहाना  और परिवार के साथ रहता था दोनों ही पति पत्नी किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे और जब घर पर वापस आए तो किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया बात इतनी बढ़ गई कि शाहजेब बेरहमी की सारी हदें पार करते हुए एक नुकीले हथियार से अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उसके बाद उसने स्वयं को भी उसी हथियार से लहूलुहान कर लिया।

Advertisement

 

 

घटना की खबर आसपास के इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसने जहां मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया और घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने  उसे मृत घोषित कर दिया।बताया जा  रहा है कि बगीचा आमना में स्कूल के पीछे कल अपनी पत्नी सहाना को ससुराल से घर लेकर आया था,, किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई जिसके बाद गुस्साए पति ने अपनी पत्नी को सूजे से बुरी तरह गोदकर मौत के घाट उतार दिया।

 

घटना को अंजाम देने के बाद पति ने उसी सूजे से खुद को भी गोद डाला। आनन-फानन में पति को जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । हालांकि  दोनों का ही प्रेम प्रसंग विवाह बताया जा रहा है। जहां दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। सीओ सिटी अनुज कुमार ने बताया कि बगीचा आमना में स्कूल के पीछे महिला का पति उसे लेकर आया था ।इसी बीच  किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ । पति ने सूजे से महिला की  गोदकर हत्या कर दी बाद में खुद भी अपने लिये सूजे से गोद लिया बाद में उसकी भी इलाज के  दौरान मौत हो गई।

 

Related posts

rampur :आजम खान के खिलाफ पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने खोला मोर्चा, पार्टी सुप्रीमो से की टिकट की मांग

newsvoxindia

PWD मंत्री जितिन प्रसाद ने निर्माणाधीन कुतुबखाना पुल का किया निरीक्षण , दिए आवश्यक निर्देश 

newsvoxindia

बीआरसी फतेहगंज पश्चिमी पर नवागत खण्ड शिक्षा अधिकारी का शिक्षकों द्वारा हुआ स्वागत

newsvoxindia

Leave a Comment