News Vox India
मनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहरशिक्षास्पेशल स्टोरी

होमगार्ड ने नोटों से भरा बैग वापस कर ईमानदारी की मिसाल पेश की,

मुजस्सिम खान

Advertisement
,

रामपुर । ईमानदारी किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व का वह गहना है जो किसी भी वेशभूषा में रहने वाले इंसान की शराफत को पेश करता है। कुछ इसी तरह का एक मामला रामपुर में उस समय देखने को मिला जब रुपयों से भरा हुआ अपना बैग एक महिला भूल कर कहीं चली गई जब होमगार्ड ने उस बैग को देखा तो उसमें पूर्ण कागजात के अलावा रकम भी रखी हुई थी जिसको सकुशल होमगार्ड ने महिला को खोजने के बाद सौंप दिया।

 

 

रामपुर के जिला अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए जहां पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है तो वही उनके सहयोग में होमगार्ड्स को भी लगाया गया है। इन्हीं में से एक होमगार्ड का नाम महिपाल सिंह है जिनके नाम की चर्चा अस्पताल के कोने कोने में हो रही है इसके पीछे का कारण यह है कि एक महिला जो अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं के लिए आई थी लेकिन वह अपना पर्स भूल कर वहां से चली गई जिसके बाद इस वर्ष पर होमगार्ड महिपाल सिंह की नजर पड़ी फिर उन्होंने पर्स खखोड़ा तो उसके अंदर कुछ रकम नजर आई फिर उन्होंने उसे हिफाजत के तौर पर अपने पास रख लिया। अब उनके मन में इस पर्स को उसकी वास्तविक मालकिन के पास पहुंचाने का सवाल जेहन में घूमने लगा। पर्स में रखें दस्तावेजों को तलाशने के बाद आखिरकार कौन है महिला का नंबर मिल गया और जिस पर उनसे संपर्क साधने के बाद उनका पर्स सकुशल महिपाल सिंह के द्वारा लौटा दिया गया। होमगार्ड महिपाल सिंह कि इस ईमानदारी की चर्चा जिला अस्पताल की चारदीवारी के अलावा बाहर भी हो रही है।

 

Related posts

योग सप्ताह कार्यक्रम : डीएम बरेली शिवकांत फिट रहने के लिए नियमित करते है योग , देखिये यह फोटो,

newsvoxindia

गुजरात चुनाव: पीएम मोदी सहित  अमित शाह और आन्नदीबेन पटेल ने किया मतदान,

newsvoxindia

Horoscope Today:पंचमी तिथि शोभन योग के दुर्लभ संयोग में करें भोलेनाथ का अभिषेक, मिलेगा विशेष फल , जानिए क्या कहते हैं सितारे ,

newsvoxindia

Leave a Comment