News Vox India
नेशनलबाजारयूपी टॉप न्यूज़शहर

Newsvoxindia.com के शानदार दो साल पूरे,समाजसेवी अजीत सक्सेना ने टीम को दी बधाई,

 

बरेली। न्यूजवॉक्स इंडिया ने आज अपने दो साल पूरे कर लिए। इस दौरान आपकी वेबसाइट ने कई बड़ी खबरों के साथ ब्रेक किया साथ ही कई बड़ी खबरों को अपने पाठकों तक पहुंचाया। इस सफर में गांव देहात से आने वाली खबरों के मामले में न्यूवॉक्स ने कई नेशनल वेबसाइटों को पीछे छोड़ा। newsvox  आज तेजी से हिंदी भाषीय प्रदेशों में अपनी पहुंच बना रहा है वही धार्मिक खबरों के मामले में दुबई , अमेरिका सहित 14 से अधिक देशों में हमारी खबरों को पढ़ा जाता है।

Advertisement

 

 

न्यूजवॉक्स की टीम की हमेशा कोशिश रहती है कि खबर को हमेशा आसान शब्दों के साथ कम शब्दों के द्वारा आपके बीच रखा जाए। यही कारण है न्यूजवॉक्स तेजी से सफलता के सौपान पर है । हालांकि इस सफलता को कायम रखने के लिए विज्ञापन जैसी चुनौती है जिसे हमारे पाठक अपने सहयोग से पूरा कर रहे है। शुरुआत में न्यूजवॉक्स की टीम में 7 लोग हुआ करते थे आज जिले में 40 से ज्यादा हमारे सहयोगी है वही देश में हमारे सहयोगियों की संख्या 160 के आसपास है। हमारे कई लक्ष्य पूरे हुए है और कई लक्ष्य होना अभी बाकी है , पर हमारी टीम की प्राथमिकता है कि खबर आपतक सबसे पहले और पूरी जानकारी के साथ पहुंचे।

 

आज newsvox के दो साल होने पर एक छोटी से पार्टी हुई , जहां समाजसेवी अजीत सक्सेना ने केक काटकर टीम को अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि  गरीब आदमी की आवाज बनकर काम करे , वहां आपकी सबसे ज्यादा जरूरत है।

 

Related posts

जिला पंचायत बोर्ड की बैठक 23 दिसम्बर को

newsvoxindia

गुम हुए तोते पर रखा मालिक ने रखा 50 हजार का इनाम , लाकर देने वाले को मिले 85 हजार रुपए ,

newsvoxindia

Top News: Flipkart को लाखों का चूना लगाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार , जाने पूरा मामला ,

newsvoxindia

Leave a Comment