News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बुजुर्ग बेटी को न्याय दिलाने की मांग लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा, जाने पूरा मामला,

बरेली के नवाबगंज में उस समय हाई बोल्टेज ड्रामा को देखने को मिला जब एक बुजुर्ग पानी की टंकी पर चढ़कर अपनी बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले पर कार्रवाई की मांग करने लगा। पीड़ित का कहना है कि पुलिस छेड़छाड़ के मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है। जैसी ही मामला पुलिस के आलाधिकारियों तक पहुंचा तो हड़कंप मच गया। बुजुर्ग को पानी की टंकी पर चढ़ा देख बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए और बुजुर्ग को पानी की टंकी से नीचे उतरकर आने को कहने लगे।

सूचना पर आनन फानन में क्षेत्राधिकारी चमन सिंह चावड़ा व कोतवाल राजीव कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए और फोन कर बुजुर्ग को लगातार समझाने का प्रयास करने लगे , काफी देर तक ये मामला चलता रहा । बाद में बुजुर्ग अधिकारियों के आश्वासन पर नीचे उतर आया। वही बुजुर्ग की बेटी का आरोप है कि उसके पड़ोस के ही एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की लेकिन पुलिस से शिकायत करने के बावजूद भी आरोपियों पर कार्यवाही नहीं की गई । हालांकि क्षेत्राधिकारी चमन सिंह चावड़ा द्वारा बुजुर्ग को फोन पर काफी समझाने व कार्यवाही के आश्वासन के बाद बुजुर्ग पानी की टंकी से नीचे उतर आया ।

सीओ चमन सिंह छाबड़ा ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से छेड़छाड़ का मामला दर्ज है। दोनों मामलों की जांच करके निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी

Related posts

उर्स ए रजवी से जुडी खबर : राशिद अली खान बने  उर्स प्रभारी , मिली बड़ी जिम्मेदारी ,

newsvoxindia

ओल्ड इज गोल्ड :  पूर्व विधायक छोटे लाल गंगवार ने बसपा ज्वाइन कर टिकट के लिए पेश की दावेदारी 

newsvoxindia

मंगल आपको दे रहा है परेशानी तो पढ़े यह ज्योतिष राय

newsvoxindia

Leave a Comment