News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बुजुर्ग दंपति को जमीनी विवाद में दबंग कर रहे परेशान , पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप

 

बरेली। सिरौली थाना क्षेत्र के एक बुजुर्ग दंपति ने जमीनी विवाद की शिकायत एसपी ग्रामीण से की है। बुजुर्ग का आरोप है कि उनके ही समाज के कुछ लोग उन्हें प्रताड़ित कर रहे है। जब दबंगों को मौका मिलता है तो वह उसकी घेर कर पिटाई कर देते है। बुजुर्ग दंपति का यह भी आरोप है कि दरोगा कार्रवाई करने के नाम पर दो बार में 20 हजार भी ले चुके है। ऐसे में अब वह पुलिस के डर से थाने जाने में भी डर लगता है।

बुजुर्ग दंपति आज एसपी ग्रामीण राजकुमार के कार्यालय पहुंचे और मामले की शिकायत करते हुए दबंगों पर कार्रवाई की मांग की । बुजुर्ग रुक्मपाल ने बताया कि उसने अपने गांव लिलौर में जमीन खरीदी थी। बाद में जमीन पर मकान भी बना लिया। इसी बात से नाराज संजय, सुरेश, महेश, जग्गू सहित अन्य लोगों ने जीना हराम कर दिया।
आरोपी अब उसे जिंदा मारने की धमकी देने के साथ उसकी पिटाई भी कर चुके हैं। जब वह मामले की शिकायत पुलिस से की तो थाने के दरोगा पंकज ने उनसे कार्रवाई के नाम पर 20 हजार रुपय ले लिए। इसके बाद भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

पीड़ित की पत्नी कन्यादेवी ने बताया कि उसके परिवार को कुछ लोगों द्वारा परेशान किया जा रहा है। आरोपी उसके पति के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दे चुके है।

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि सिरौली थाना क्षेत्र के गांव लिलौर गांव के एक बुजुर्ग दंपति ने उनके कार्यालय आया था। बुजर्ग दंपति ने बताया कि उन्होंने कुछ वर्ष पूर्व जमीन खरीदी थी , जिस पर उन्होंने मकान भी लिया था। बुजुर्ग दंपति ने जिस व्यक्ति से जमीन खरीदी थी उसकी के कुछ रिश्तेदार उसे परेशान कर रहे हैं। इस संबंध में थानाध्यक्ष को आवश्यक निर्देश देने के साथ राजस्व विभाग के साथ सामंजस्य बनाने को भी कहा गया है।

 

Related posts

लाइव :  श्री बनखंडी नाथ मंदिर में खेली गई लट्ठमार होली , गिरधारी लाल साहू ने राधा की सखी बनकर जीता सबका दिल,

newsvoxindia

बरेली निकाय चुनाव पर एक नजर: प्रशासन ने चुनाव के लिए कसी कमर , कल मतदान,

newsvoxindia

 बड़ा सड़क हादसा : बस और स्कूल वैन की भिडंत में पांच की मौत 15 बच्चे घायल ,

newsvoxindia

Leave a Comment