News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

अघोरी बाबा का चेला ही निकला हत्यारा  , पुलिस ने घटना का किया खुलासा ,

24 घंटे के अन्दर पुलिस ने अघोरी हत्याकांड का किया खुलासा ,

बरेली : फरीदपुर थाना क्षेत्र में  हुई अघोरी बाबा की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया।  पुलिस ने बाबा की हत्या में बाबा के चेले को गिरफ्तार करने के साथ आलाकत्ल को भी बरामद किया है।  पुलिस के मुताबिक बाबा के पीछे की वजह चेले के साथ बाबा भूषण का गलत व्यवहार था।  बाबा ने अपने चेले ओमकार नाथ बाबा को श्मशान भूमि से बार बार  भगाने की धमकी  देने के साथ  अकेले श्मशान भूमि और मंदिर पर आने वाले चढ़ावा को रखना है ।
घटना वाले दिन भी बाबा भूषणनाथ  ने अपने चेले ओमकारनाथ  नशे में गाली दी थी।   यही वजह थी आक्रोशित ओमकार नाथ  ने पहले तो शराब के नशे में बाबा भूषण नाथ की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो सका , इसलिए ओमकार ने बाबा भूषणनाथ को चाकू मारकर पहले तो गंभीर रूप से घायल कर दिया बाद में चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद  पुलिस को गुमराह करने के तरह तरह की कहानी बनाने लगा था । जब  पुलिस ने  ओमकार नाथ से कढ़ाई से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा कर दिया।  पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किये आलाकत्ल को भी बरामद कर लिया है।
फरीदपुर पुलिस ने प्रेस रिलीज करके बताया है कि फरीदपुर थाना क्षेत्र के परा मोहल्ले स्थित श्मशान भूमि में बाबा की बीते दिन खून  से लथपथ हालत में शव मिला था।  जब पुलिस ने गहनता केस के संबंध में जांच की तो मामले का खुलासा हो गया।  बाबा भूषणनाथ की हत्या उनके ही सहयोगी बाबा ओमकार नाथ  पुत्र टोड़ीलाल निवासी बुधौली थाना भुता जिला बरेली ने की थी।  ओमकार नाथ घटना के प्रकाश में आने के बाद से ही अपने बयान बदल रहा था जिससे उस पर शक गहराया  था।  पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किये गए आलाकत्ल चाकू भी बरामद किया है।

यह थी घटना 

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि  फरीदपुर थाना क्षेत्र के परा मोहल्ले के पास स्थित एक श्मशान भूमि में रहने वाले अघोरी बाबा भूषण (60 )  की बीती रात किसी धारधार हथियार से किसी ने हत्या कर दी।  वह श्मशान  में  लगभग 20 -25 साल से रह रहे थे। आज सुबह घटना के संबंध में फरीदपुर पुलिस को सूचना मिली है।  मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाने के साथ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए  गया है। बाबा के सभी सम्बंधित लोगों को घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस खुलासे के लिए अपने सार्थक प्रयास कर रही है।

Related posts

Today Rashifal :रोगों से निजात पाने के लिए करें पीली वस्तुओं का दान साथ ही भगवान विष्णु की आराधना, जानिए आज कैसा रहेगा आपका दिन

newsvoxindia

महिला कांस्टेबल ने की आत्महत्या ,पुलिस मामले की जांच में जुटी ,

newsvoxindia

बरेली। दरगाह आलाहजरत पर मनाया गया उर्स-ए-नूरी, उलेमाओं ने वोटिंग के साथ दीन दुनिया पर दी अपनी राय,

newsvoxindia

Leave a Comment