News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरीस्वास्थ्य

जिला अस्पताल का डेंटल विभाग प्राइवेट क्लीनिकों को दे रहा है टक्कर,

नई तकनीक से लेस है जिला अस्पताल की डॉक्टर टीम ,

Advertisement

 डेंटल विभाग में रोज सौ से अधिक मरीज पहुंचते है दिखाने ,

बरेली : उत्तर प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य के क्षेत्र में भागीरथी प्रयास के सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहे है। इसकी बानगी बरेली के जिला अस्पताल में भी देखने को मिलती है। यहां डेंटल विभाग प्राइवेट क्लीनिकों जैसा ही है। यहां तैनात डॉक्टर मरीजों का आधुनिक तकनीक से मरीजों का इलाज कर रहे है। जिला अस्पताल में प्रतिदिन 70 से 100 के बीच में ओपीडी देखी जाती है। अस्पताल में दो डॉक्टर ,एक सहायक और डेंटल हाइजीनिस्ट तैनात है।

 

डेंटल विभाग में आने वाले मरीजों में शहर के विधायक भी शामिल है। इस विभाग की खासियत यह भी यहां एक साथ चार मरीजों को देखा जा सकता है। विभाग में साफ सफाई का भी ध्यान रखा जाता है , अस्पताल स्टाफ के मुताबिक अस्पताल में आरसीटी के साथ एक्सीडेंट में टूटे जबड़ो के साथ दांतो के समस्त रोगों का भी इलाज किया जाता है। विभाग के सर्जन अवधेश गंगवार ने बताया कि मुंह और दांतों से संबंधित सभी रोगों का जिला अस्पताल में इलाज बिल्कुल निःशुलक किया जा रहा है।

 

यहां आज के समय में प्रयोग होने वाली सभी आधुनिक तकनीक से मरीजों के इलाज करने की सुविधा है। डॉक्टर अवधेश ने भी बताया कि उनके पास एक बढ़िया टीम है। सभी साफ सफाई का ध्यान रखते है। हमारे विभाग को बेहतर करने के लिए पहले भी सम्मानित किया जा चुका है। हमारी टीम में डॉक्टर जेवा डेंटल सर्जन , डॉक्टर शकील ताज हाइजीनिस्ट, फोर्थ क्लास संजीव है।

Related posts

 साथ काम करने वाली युवती को बहला फुसलाकर ले गया युवक , मुकदमा दर्ज

newsvoxindia

बरेली में तीन दरोगाओं सहित 5 सेवानिवृत,

newsvoxindia

सपा महिला नेता ने पैसा लेकर टिकट काटने का लगाया आरोप, बैठी धरने पर,

newsvoxindia

Leave a Comment