News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पीलीभीत में संदिग्ध हालात में  एक परिवार के तीन लोगों की मौत  , 

पिता -पुत्री भूत -प्रेत से थे परेशान !

प्रांजल गुप्ता ,

यूपी के पीलीभीत में एक ही परिवार के तीन लोगों ने उनके घर में शव मिलने की खबर से सनसनी मच गई।  मरने वालों में पिता सहित पुत्र -पुत्री भी शामिल है।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।  पुलिस का कहना है कि मामले में जांच चल रही है।  जल्द मामले का खुलासा किया जायेगा। मामले की जैसे सूचना जिले के आलाधिकारीयों तक पहुंची तो वह भी मौके पर दौड़ पड़े।  एसपी ने भी मौके का मुआयना किया साथ ही परिवार के लोगों से भी पूछताछ की।
घटना  दियुरिया कोतवाली इलाके के रमबोझा गांव की  है जहां एक ही परिवार के तीनों लोगों के शव मिले।  इसके बाद मामले की सूचना  परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस बल के साथ एसपी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना स्थल को देखा।  एसपी दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि  दियुरिया कला  के रमबोझा गांव में बालकराम 45 वर्षीय के एक व्यक्ति है। उनके चार बच्चे है। उनमे से बालक राम और उनकी पुत्री शालिनी और  बेटे निहाल के शव उनके घर से बरामद हुए है। पुलिस को सूचना होते ही वह तमाम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

बालक राम का शव फांसी पर लटका हुआ मिला है और दो बच्चों के शव तख्त पर लेटे हुए मिले है। इन्ही बच्चों के साथ 14 वर्षीय किशोर निहाल सो रहा था। सुबह  जैसे ही उसने अपने घर में इस घटना को देखा तो उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने फील्ड यूनिट टीम को बुलाकर सभी साक्ष्य एकत्र किये है।  सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। परिजनों ने बताया कि मृतक बालक राम और उनकी बेटी शालिनी भूत प्रेत  आने की बात कही है। यह लोग एक साल पहले तक किसी आश्रम में जाया करते थे। भूत आने के संबंध में आने की भी जांच की जा रही है।  पीएम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु होने की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

Related posts

भाजपा ने बूथ अध्यक्षों का किया सम्मेलन

newsvoxindia

सुपर एक्सक्लूसिव ब्रेकिंग -अशरफ से मिलने पहुंचे थे अतीक के 9 शूटर बरेली जिला जेल, देखिये यह वीडियो,

newsvoxindia

आप ने पीलीभीत निकाय चुनाव के लिए खोले अपने पत्ते, यह रहेंगे उम्मीदवार,

newsvoxindia

Leave a Comment