News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

आज़म खान के घर फेंकी गई जादू टोटके की पोटली, एसपी से हुई मामले की शिकायत,

मुजस्सिम खान,

रामपुर । समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खां सत्ता परिवर्तन के बाद से ही विरोधियों के निशाने पर है। अभी तक आज़म खान और उनका परिवार पर 100 से अधिक मुक़दमो से कानूनी घेराबंदी तो सांसदी व विधायकी से वंचित कर राजनैतिक प्रहार झेल रहा था ,लेकिन अब ताज़ा घटनाक्रम में उनपर जादू टोने का हमला हुआ है। आज़म खान के आवास पर गेट के अंदर एक पोटली फेंकी गई है जिसमे लाल कपड़ा और जादू टोने के जैसी सामग्री को काली पन्नी की थैली में भरकर अज्ञात व्यक्ति ने फेंक दिया।आज़म खान की पत्नी और पूर्व सांसद डॉ ताज़ीन फातिमा ने इसे षड्यंत्र बताते हुए पुलिस व प्रशासन पर निशाना साधा है।

 

 

पूर्व सांसद डॉ ताज़ीन फातिमा ने पुलिस अधीक्षक रामपुर को पत्र लिखकर इसे किसी बड़ी अनहोनी का हिस्सा और षड्यंत्र बताया है और सवाल उठाया की जब आवास पर 24 घंटे Y श्रेणी की सुरक्षा तैनात है तो यह हादसा कैसे हुआ। उन्होंने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा बेशुमार झूठे मुकदमे लगा कर रामपुर को बर्बाद करने वाला ‘प्रशासन’ किसी हद तक भी जा सकता है।

 

 

इस विषय पर आजम खान की पत्नी ताज़ीन फातिमा ने बताया कि जिस तरह से फर्जी मुकदमों में हमें फंसाया जा रहा है और फसाया जा चुका है और इसके आगे क्या करना चाहता है पुलिस और प्रशासन, आज सुबह जब मैं अपना गेट खोलने के लिए गई तो मैंने देखा गेट के अंदर गेट की दीवार के अंदर कुछ सामान पड़ा हुआ है काफी ढेर सारी पोटली में बना हुआ है जो कि बाहर से घर के अंदर फेंका गया है ,जबकि हमें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है और गेट पर पुलिस तैनात और पुलिस के तैनात होते हुए गेट से बाहर से सामग्री कोई फेकेगा तो जाहिर है कि पुलिस की मिली जुली भगत होगी, क्योंकि जिस तरह से आज यह सामान फेंका गया है कल कोई और चीज भी बाहर से फेंकी जा सकती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि गेट पर पुलिस के तैनात होने के बावजूद आखिर इस तरह की घटनाएं कैसे हो रही हैं इसकी जांच की जाए।

 

 

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह ने बताया अभी एक सूचना मिली थी देर रात में कि आजम खान साहब के आवास पर एक पोटली टाइप का फेंका गया है उस पोटली में कुछ कपड़े हैं, टोपी है जैसे मजार पर उतारकर के फेंक दिया जाता है यह सीसीटीवी में आ रहा है 6:17 की घटना है और उजाला भी है वहां पर, एक आदमी है जो पहचाना जा सकता है लेकिन अभी उसकी पहचान नहीं हुई है, जिसने उसे देखा होगा वह अवश्य उसे पहचान लेगा तो वह आदमी इधर से गुजरता है और पोटली को आवास पर फेंकते हुए आगे चला जाता है तो इसकी जांच करेंगे कि यह कौन आदमी है और क्यों फेंका हैं और इनके आवास पर पुलिस गार्ड लगी हुई थी और पुलिस गार्ड की जो लापरवाही है उस पर भी कार्यवाही होगी। पोटली में कुछ चुनरी टाइप की है कुछ टोपी है इस तरह के अवशेष हैं जैसे मजार से उतरन होता है यह सब हमने कब्जे में ले लिया है।

Related posts

मध्य प्रदेश में शराबबंदी को लेकर उमा का मार्च आज ,

newsvoxindia

 सोना के साथ चांदी के दामों में आई और तेजी  ,यह है  आज के भाव ,

newsvoxindia

आज आयुष्मान योग में करें शिव परिवार की पूजा- होगा शीघ्र कल्याण ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment