News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

राहुल पर हुई कार्रवाही , लोकतंत्र की हत्या: मुतीउर्रहमान खान बबलू

 

रामपुर । राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेसी से सीधे तौर पर केंद्र सरकार का बदला मान रहे हैं यही कारण है कि कांग्रेस इस मुद्दे पर भाजपा से आरपार की राजनीतिक जंग की तैयारी में जुटी हुई है उत्तर प्रदेश मे कांग्रेस 1989 से गायब है लेकिन इस मुद्दे ने बेजान पड़े कार्यकर्ताओं में जोश जरूर भर दिया है पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मुतीउर्रहमान खान बबलू ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

 

 

रामपुर के नवाब परिवार से कांग्रेस का बरसों पुराना आता है यही कारण है कि यहां के लोग काफी संख्या में कांग्रेस पार्टी की नीतियों में आस्था रखते हैं और राहुल व सोनिया गांधी को अपना नेता मानते हैं। नवाब परिवार में पूर्व सांसद बेगम नूर बानो आज भी कांग्रेसी हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच बड़ी भूमिका में रहती हैं जब राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द हुई तो यहां के कांग्रेसियों में भी जहां एक और मायूसी छाई रही तो वही इसे चुनावी मुद्दे के रूप में देखते नजर आए हैं । पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मुतीउर्रहमान बबलू ने राहुल गांधी पर की गई कार्यवाही को लोकतंत्र की हत्या और वही उन्हें शहीदों का खून बताते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

 

Related posts

क्रिकेट विश्वकप जीतने वाली टीम के खिलाड़ी हो जाएंगे मालामाल, जाने यह जानकारी,

newsvoxindia

Breaking: बरेली पुलिस का गुडवर्क  : इज्जतनगर थाना क्षेत्र से गुमशुदा  हुए 5 लोगों बरामद , बीते सोमवार को किला क्षेत्र से हो गए थे गुमशुदा ,

newsvoxindia

देखिये पंचांग , जानिए आज कौनसा समय आपके लिए सबसे ज्यादा शुभ ,

newsvoxindia

Leave a Comment