News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

बेटी का ध्यान रखना , बड़ा फैसला है बेटी का : एसएसपी बरेली,

 

 

 

प्रेमी से बने पति को एसएसपी की नसीहत,

बरेली। एसएसपी बरेली के दफ्तर में गुरुवार को एक नवविवाहिता जोड़ा सुरक्षा के मांगने के लिए पहुंचा। एसएसपी ने नवविवाहिता की बात सुनते ही उसके प्रेमी पति को हिदायत दी कि बेटी का ध्यान रखना बरना वह उस पर कार्रवाही करेंगे। यह बात सुनकर दफ्तर में तमाम लोग उनकी गंभीरता को देखते हुए उनके कायल हो गये।

मामला भोजीपुरा थाना क्षेत्र की है जहां एक युवती ने अपनी मर्जी से गैर धर्म के युवक से प्रेम विवाह कर लिया। प्रेमिका का कहना है कि वह अपने गांव के अजय से दो साल से प्रेमप्रसंग थे। कुछ दिनों से वह लिविंग में भी रह रहे थे। परिवार के लोग भी इस रिश्ते के खिलाफ थे लेकिन उन दोनों ने कोर्ट में शादी करने के बाद हिन्दू धर्म में आस्था दिखाते हुए अपने प्रेमी से विवाह कर लिया। इस बात से उसके परिवार के लोग उसकी जान के दुश्मन बन गये है। अब उसके प्रेमी को और खुद उसे जान का खतरा है। प्रेमिका का यहाँ तक कहना है कि उसके परिवार के लोग इतने खिलाफ है कि उन्होंने उसे मारकर दफनाने के लिए कब्र बना रखी है। पीड़ित नवदंपति ने इस सम्बंध में अपनी चिंता एसएसपी अखिलेश चौरसिया के सामने दिखाई । और पूरे मामले को बताया । एसएसपी ने नवदंपति की पूरी बात सुनकर उन्हें पुलिस की ओर से सुरक्षा देने का आश्वासन दिया।

एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने मीडिया को बताया कि आज उनके पास एक नवदंपति जोड़ा आया था। उन दोनों ने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ विवाह किया हैं। उन्होंने इस संबंध में नवदंपति को सुरक्षा देने के लिए एसओ भोजीपुरा से कहा हैं साथ ही इस बात के लिए भी कहा गया कि वह लड़की पक्ष से बात करके उन्हें समझाए ताकि उनके खिलाफ कोई साजिश नहीं हो सके।

 

 

Related posts

चल रे कावड़िया शिव के धाम … आखिरी सोमवार को भोलेनाथ की पूजा अर्चना के लिए शिवभक्त कछलाघाट, हरिद्वार रवाना,

newsvoxindia

अशरफ के गुर्गे लल्ला गद्दी सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार

newsvoxindia

बुधादित्य, जयंती योग के संयोग में जन्मेंगे के वृजलाला,उदय व्यापिनी अष्टमी और रोहिणी नक्षत्र में मनाई जाएगी जन्माष्टमी,

newsvoxindia

Leave a Comment