News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

सुभाष नगर आशीष हत्याकांड :शराब पीने के दौरान हुए विवाद में दोस्तों ने होटल कर्मी की थी हत्या , 

 

बरेली : सुभाष नगर थाना क्षेत्र में  हुई एक होटल कर्मी  की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।  यह हत्या होटल कर्मचारी के दो दोस्तों ने शराब पीने के दौरान ईंट पत्थरों से कुचलकर कर दी थी और शव एक सेप्टिक टैंक में डाल कर फरार हो गए थे।  पुलिस ने सीडीआर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर  इस हत्याकांड का कुछ ही घंटों में खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक आशीष की हत्या उसके दो दोस्त शिवम् और रजत कुमार ने शराब पीने के दौरान हुए विवाद में की थी।  पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

सुबह होटल कर्मचारी का सेप्टिक टैंक में मिला था शव  

सुभाष नगर थाना क्षेत्र में  मंगलवार सुबह को एक होटल कर्मचारी का सेप्टिक टैंक में शव मिलने से सनसनी मच गई  थी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की तहकीकात भी शुरू कर दी थी।  पुलिस मुताबिक सुभाष नगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला वीर भट्टी का रहने वाले 23 वर्षीय होटल कर्मचारी आशीष बिलाल की शव घर से कुछ ही दूरी पर एक निर्माणाधीन घर के  सेप्टिक टैंक में मिला है।  उस समय मृतक की बहन आकांक्षा  ने बताया कि सोमवार को घर में सब्जी बनी थी। जो भाई को पंसद नहीं आई। इसकेबाद रात करीब नौ बजे वह अंडे लेने की बात कहकर गया था। जिसके बाद वह लौटकर नहीं आया। काफी तलाशने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा।

 

 

https://youtu.be/awff6XbVn2o

 

 

 

 सीडीआर और सीसीटीवी ने कातिल तक पुलिस को पहुंचाया 

एसपी राहुल भाटी ने बताया कि  सुभाषनगर  के वीरभट्टी थाना क्षेत्र  से पुलिस को आज सूचना मिली थी कि एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के सेप्टिक टैंक में एक शव पड़ा है। इस सम्बन्ध में खुलासे के लिए दो टीमें बनाई गई थी।  जब टीम ने सीडीआर और सीसीटीवी खंगाले तो पता चला की मृतक आशीष घटना से पहले अपने दोस्त शिवम् और रजत के साथ था , तीनों ने एक साथ मिलकर शराब पी।  इसी दौरान किसी बात को लेकर तीनों में विवाद हुआ और शिवम् और रजत ने ईट पत्थरों को मारकर आशीष की हत्या कर दी , और उसके शव को एक निर्माणाधीन घर के सेप्टिक टैंक में डाल कर फरार हो गए।  पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है /

Related posts

आज सौभाग्य योग में उच्च का चंद्रमा खोलेगा किस्मत का पिटारा ,जानिए कैसा रहेगा आपका दिन,

newsvoxindia

मुंसिफ कोर्ट की स्थापना को वकीलों ने वित्त मंत्री को सौंपा ज्ञापन

newsvoxindia

 डेलापीर मंडी में सब्जियों  के थोक के यह है  भाव , देखें  यह सूची ,

newsvoxindia

Leave a Comment