News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

अशरफ को लेकर एसटीएफ रवाना, कल कोर्ट में है पेशी

 

बरेली। उमेश पाल के अपहरण के मामले में कल माफिया अतीक के साथ उसके भाई अशरफ की प्रयागराज के कोर्ट में पेशी है। पेशी के लिए प्रयागराज की एसटीएफ टीम की वारंट लेकर बीतीरात बरेली के जिला जेल अशरफ को लेने पहुंच गई थी। इसी क्रम में आज अशरफ को कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज को ले जाया गया है। वह देरशाम तक प्रयागराज पहुंच जाएगा और कल उमेश पाल कांड में कोर्ट के समक्ष अपने बयान देगा। हालांकि बरेली जेल से निकलने से पहले अशरफ का मेडिकल कराया गया उसके बाद प्रयागराज के लिए रवाना किया गया। अशरफ बरेली शाहजहांपुर के रास्ते रायबरेली होते प्रयागराज पहुंचेगा। बता दे कि अशरफ उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य साजिश कर्ताओं में शामिल होने की बात सामने आ चुकी है। वही अतीक भी गुजरात के साबरमती जेल से निकलकर आज  देरशाम तक यूपी के नैनी सेंट्रल जेल पहुंचने की खबर है।

Advertisement

 

अतीक को कल साबरमती जेल लेने पहुंची थी यूपी एसटीएफ ,

उमेश पाल कांड के बाद से अतीक की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब यूपी पुलिस अतीक की कोर्ट में पेशी के लिए गुजरात की अहमदाबाद स्थित साबरमती जेल से अतीक को निकालकर यूपी के प्रयागराज ला  रही है। कल अतीक का साबरमती जेल में मेडिकल किया गया था । उसे अहमदाबाद -भोपाल के रूट से यूपी में लाया जा रहा है । इस दौरान अतीक के लाने की गूगल मैप ट्रेकिंग की जा रही है।  बरेली जेल से अशरफ को भी पूछताछ के बरेली से प्रयागराज ले जाया गया  है। हालांकि  अतीक के वकीलों ने सुप्रीम कोर्ट में कोर्ट में एक याचिका दायर की है और अतीक को साबरमती जेल में रखने की बात कही थी पर यह संभव नहीं हो सका। सूत्र यह भी बता रहे थे  कि अतीक अपने इनकाउंटर होने को डर सता रहा  था ।इसलिए वह जेल से बाहर आने के लिए इनकार कर रहा है।अशरफ भी मीडिया के सामने अपनी जान का खतरा जता चुका है।

 

 

 

अतीक अहमद की गाड़ी पलटेगी

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश अहमद ने अतीक मामले में बड़ी टिप्पणी करते हुए कहा कि अतीक की गाड़ी पलट सकती है।वही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है।

 

Related posts

साइबर ठगों ने खाते से निकाले 1 लाख 53 हजार रुपये 

newsvoxindia

खरमास समाप्त, अब गुंजेगी शहनाईयों

newsvoxindia

तीसरे सोमवार को नाथ मंदिरों में उमड़ी भीड़, एसपी सिटी ने परखी सुरक्षा व्यवस्था,

newsvoxindia

Leave a Comment