News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

मां के सपने को पूरा करने के लिए बेटों ने बेटियों को हेलीकॉप्टर से किया विदा,

 

बच्चन सिंह/विशेष यादव की रिपोर्ट,

Advertisement

बरेली। बेटी अमीर की हो या गरीब की , हर पिता अपनी बेटी के लिए सपने बुनता है। ऐसा ही कुछ बरेली के किसान पिताओं ने किया है। किसान पिता ने अपनी बेटियों को हेलिकॉप्टर से विदा करने का सपना देखा था। इसके लिए किसान पिता ने ना केवल पूरा किया बल्कि शान शौकत से बेटियों की शादी करके क्षेत्र में सुर्खियां भी बटोर ली। बताया यह भी जा रहा है कि दुल्हनों की दादी अक्सर कहा करती थी कि वह अपनी नातिनि को उनकी शादी पर हेलिकॉप्टर से विदा करेगी। दोनों बेटों ने मां की कही बात को पूरा करने के लिए यह कोशिश की थी जो आज पूरी हो गई।

 

देखिये यह वीडियो

https://youtu.be/tGpeOzr1IBw

 

 

दरसल भोजीपुरा थाना क्षेत्र के “चौधरी प्रताप सिंह यादव ” दोहना पीतमराय के रहने वाले किसान राजेन्द्र सिंह यादव और उनके छोटे भाई रामदास ने अपनी अपनी बेटी की शादी मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव हल्दी कला के रहने वाले युवाओं से तय की थी। बीती रात दोनों बहनों प्रियंका प्रीति की शादी उनके राजकुमारों के साथ धार्मिक रीति रिवाजों से की गई। जब विदाई की समय आया तो दोनों बहनों को हेलीकॉप्टर से विदा किया गया। इस मौके पर आसपास के गांव के लोग बनाये गए हेलीपेड के पास पहुंचे और शानदार विदाई के गवाह बने।

 

प्रशासन ने एनओसी देने के बाद से सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए । बताया यह भी जा रहा है कि परिवार ने बेटियों को हेलिकॉप्टर से विदा करने के पिछले दो महीने से लगे हुए थे। उन्होंने सबसे पहले अपने करीबी से हेलिकॉप्टर सेवा देने वाली कंपनी के बारे में जाना, जब सभी बातें तय हो गई तो मेहनत करके प्रशासन से अनुमति लेने में सफल हो गए। इस तरह दोनों पिता अपनी बेटियों को हेलिकॉप्टर से विदा करने में सफल हो सके।

 

 

Related posts

बैगुल नदी पर टूरिज्म स्पाॅट सहित पक्षी विहार विकसित करने के लिए मंडलायुक्त ने अधिकारियों को दिए निर्देश 

newsvoxindia

कूड़ा डालने से मना करने पर माँ बेटे को पीटा ,चार लोगों पर मुकदमा दर्ज 

newsvoxindia

लाइसेंसी बंदूक चोरी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार , राइफल बरामद ,

newsvoxindia

Leave a Comment