News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरशिक्षा

सिपाही -नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोप में पहुंचा सलाखों के पीछे ,

यूपी के बरेली में   पुलिस ने अपने ही विभाग में तैनात एक  सिपाही को नाबालिग के साथ छेड़छाड़ के आरोप में जेल  भेजा है । नाबालिग युवती ने पूरे मामले की  शिकायत प्रेमनगर पुलिस से करते हुए बताया की  वह प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित  एक कॉलेज में बीए की छात्रा है। एक दिन जब वह कॉलेज के पास थी तब एक  पुलिसकर्मी ने उससे उसका मोबाइल नंबर माँगा , उसने पुलिसकर्मी को जिम्मेदार नागरिक मानते हुए उसे अपना मोबाइल नंबर दे  दिया।

Advertisement

 

 

कुछ ही दिन बीते की सिपाही ने उसे मिलने के लिए बुला लिया।  इस तरह सिपाही ने उसे मिलने के दो तीन बार मिलने बुलाया। मिलने के दौरान सिपाही ने उसके साथ दुष्कर्म करने  प्रयास  भी किया। जब उसने विरोध किया तो उसने उसके फोटो द्वारा  उसे ब्लैकमेल करने  कोशिश की , बाद  उसकी कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज द्वारा निगाह रखने लगा।  इतने में भी उसका मन नहीं भरा उसने उसके नाम से सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर अश्लील सामग्री अपलोड करने लगा।  बाद में उसने अपनी बदनामी होता देख पुलिस से मामले की  शिकायत  करने का साहस किया।

 

crime photo

पुलिस  मुताबिक सिपाही ने नाबालिग  युवती के नाम से सोशल मीडिया पर एक अकाउंट बना लिया और आपत्तिजनक फोटो और वीडियो अपलोड करने लगा।  युवती ने मामले की शिकायत एसएसपी बरेली से की इसके बाद   पुलिस हरकत में आई युवक को प्रेमनगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। प्रेमनगर पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ धारा 354 ख, 354 घ ,आईटी एक्ट सहित पॉस्को अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

एसपी राहुल भाटी ने बताया कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक कॉलेज है ,वहां की 17 वर्षीय छात्रा की किसी ने फेंक आईडी बना थी। फेंक आईडी पर पोर्नग्राफी कंटेंट भी अपलोड भी किये गए थे। जब  पुलिस ने मामले  जांच तो पता चला की वह आईडी पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही की है। सिपाही वर्ष 2021 बैच का है। लड़की की तहरीर के आधार पर सिपाही को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

Related posts

आप पार्टी ने महंगाई के मुद्दे पर प्रदर्शन करके रोक लगाने की मांग,

newsvoxindia

स्पेशल : ए वतन तेरे लिए का संस्कृत संस्करण आज होगा लांच,

newsvoxindia

रामगंगा में लाखों ने लगाई आस्था की डुबकी ,कई अधिकारी रहे मौजूद,

newsvoxindia

Leave a Comment