News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

राजस्व से जुड़े मामलों को निपटारे के लिए एसडीएम न्याय ,तहसीलदार न्याय होंगे दो अतिरिक्त पद : जयवीर सिंह

बरेली । उत्तर प्रदेश के प्रभारी मंत्री एवं सरकार के संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री ने बरेली में आज अधिकारियों के साथ जिले की समीक्षा बैठक की। बैठक में एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान , डीएम रविन्द्र कुमार के साथ जिले के तमाम अधिकारी मौजूद रहे। बैठक में मंत्री जयवीर सिंह ने जिले के अधिकारियों के समीक्षा बैठक करते हुए जिले की कानून व्यवस्था से जुड़े मुद्दों पर बात की। वही जनप्रतिनिधियों से भी उनसे जुड़ी समस्याओं के बारे में पूछा ।

Advertisement

 

 

मंत्री जयवीर सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज अधिकारियों के साथ हुई बैठक में विस्तृत चर्चा होने के साथ कई योजना बनी । जिस पर आगे काम होगा। उन्होंने कानून व्यवस्था के सवाल पर कहा कि बरेली में कानून व्यवस्था अच्छी है।यूपी में कानून का राज है। माननीय मुख्यमंत्री ने भी इस दिशा में भी काफी काम किया हैं।

 

बरेली में नाथ मंदिरों कॉरिडोर के रूप् में विकसित किया जा रहा हैं। जल्द बरेली पर्यटन के रूप में उभरेगा।मंत्री जयवीर ने देवरिया की घटना के बारे में कहा कि सरकार देवरिया की घटना को सरकार गंभीर हैं। सीएम भी गंभीर है। उसी का परिणाम है कि तमाम अधिकारियों पर कार्रवाई करेंगे । वही मंत्री ने यह भी बताया कि राजस्व से जुड़े मामलों को निपटाने के लिए तहसील स्तर पर एसडीएम के साथ एसडीएम न्याय, तहसीलदार के साथ तहसीलदार न्याय का पद सृजित किया गया है।

Related posts

पति सहित पांच पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा 

newsvoxindia

रामपुर :केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अचानक से गिरी फॉल्स सीलिंग,मचा हड़कंप

cradmin

नाबलिग लड़की से बलात्कार करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल,

newsvoxindia

Leave a Comment