News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

रामपुर के स्वार उपचुनाव में प्रचार हुआ तेज,अपना दल ने उतारा अपना प्रत्याशी

 

रामपुर । समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को अदालत से सजा सुनाए जाने के बाद उनकी सदस्यता रद्द हुई और रामपुर की स्वार विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है जिसमें समाजवादी पार्टी ने अनुराधा चौहान को अपना प्रत्याशी बनाया है तो भाजपा गठबंधन से अपना दल ने शफीक अहमद अंसारी पर दांव लगाया है। स्थानीय चुनाव निकाय चुनाव के प्रथम चरण का मतदान होते ही उपचुनाव में तेजी आ गई, अब्दुल्लाह आजम खान खुद समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी अनुराधा चौहान को लेकर गांव देहात में घूम रहे हैं और लोगों के घरों पर घर घर जाकर वोट मांग रहे हैं तो अपना दल प्रत्याशी के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का जमावड़ा शुरू हो गया है ।

Advertisement

 

 

प्रदेश सरकार में मंत्री और भाजपा संगठन के लोग चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं अपना दल प्रत्याशी शफीक अहमद अंसारी को उम्मीद है कि चुनाव में वह विजयी होंगे साथ ही अब्दुल्लाह आजम के प्रचार को बेअसर ठहराते हुए उन्होंने कहा कि अब्दुल्ला आजम को दो बार न्यायालय से विधायकी रद्द हो चुकी है, उनका वोट का अधिकार भी छिन चुका है ऐसे में राजनीति में अब वह रिटायर हो चुके है।

 

 

स्वार उपचुनाव में अपना दल प्रत्याशी शफीक अहमद अंसारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, बहुत बढ़िया प्रचार-प्रसार चल रहा है बहुत उत्साह है पब्लिक में हर वर्ग हमारे साथ है यहां के हालात बढ़िया हैं और इंशाअल्लाह चुनाव जीतेंगे विकास के नाम पर, हर वर्ग हर जाति हमारे साथ है।आज आपके क्षेत्र में अब्दुल्ला आजम कैंपेनिंग कर रहे हैं अनुराधा चौहान के साथ, गांव के दौरे कर रहे हैं इस पर अपना दल प्रत्याशी शफीक अहमद अंसारी ने बताया सुना है कि गुप्त तरीके से टहल रहे हैं वह लोगों से तो मिल नहीं रहे हैं गोपनीय तरीके से घूम रहे हैं ऐसा हमने सुना है बाकी जनता तो इस समय बहुत अच्छे मूड में है और चुनाव हंड्रेड परसेंट जीतेंगे क्योंकि हम यहां पर विकास करेंगे और विकास हमारा मुद्दा है और विकास ही रहेगा और चुनाव जीत रहे हैं।

 

 

अब्दुल्लाह आजम घूम रहे हैं इस पर कुछ नहीं कहना जनता ने उन्हें नकार दिया है और दो बार न्यायपालिका ने उनको बाहर का रास्ता दिखा दिया है और वोट का अधिकार भी छिन चुका है उनसे क्या ही कुछ कहना वह अब रिटायर हो गए।

 

Related posts

सेना इंटेलिजेंस ब्यूरो ने फर्जी सैनिक को किया गिरफ्तार , कुछ समय से सेना की रडार पर था आरोपी

newsvoxindia

उपजा प्रेस क्लब पर हुआ दीपावली पूजन,

newsvoxindia

शिक्षामित्रों में मानदेय को लेकर रोष , पढ़े यह खबर

newsvoxindia

Leave a Comment