News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

रामपुर  पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, 9 महिलाओं सहित 2 युवक गिरफ्तार

 

 

उत्तर प्रदेश पुलिस भले ही प्रयागराज हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने में अब तक नाकाम रही हो लेकिन फिर भी अपराधियों की धरपकड़ को लेकर काफी सक्रिय नजर आ रही है। कुछ इसी तरह रामपुर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 2 पुरुषों व 9 महिलाओं को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

Advertisement

 

 

रामपुर के शहर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली के घनी आबादी से दूर स्थित एक मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और शहर कोतवाल गजेंद्र त्यागी की अगुवाई में वर्दी धारियों की टीम ने पुख्ता जानकारी के आधार पर छापेमारी कर दी गई। इस दौरान बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए पुलिस टीम ने जहां 9 महिलाओं दो पुरुषों को हिरासत में लिया तो वही उनके कब्जे से 10 हजार रुपये से अधिक की नकदी एवं आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गयीं। हालांकि यह बात अलग है पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान इस धंधे से जुड़े तीन लोग भागने में सफल भी हो गए।

 

क्षेत्राधिकारी रवि खोकर के मुताबिक रात्रि 10 बजे के आसपास कोतवाली प्रभारी के पास सूचना आती है कि कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक हजरत पुर जगह है जहां की फूलों वाली बगिया वाली गली के पास एक मकान में कुछ व्यक्तियों द्वारा सेक्स का काम किया जा रहा था जो पूर्ण रूप से इनलीगल है अनैतिक है सूचना प्राप्त होने पर कोतवाली प्रभारी द्वारा क्षेत्राधिकारी नगर की अध्यक्षता में टीम का गठन किया गया और एक बार की दबिश के द्वारा उस मकान पर जाकर रेड की गई।

 

रेड करते वक्त वहां पर 11 व्यक्ति मिले इसमें 9 महिलाएं हैं और दो पुरुष हैं इसके साथ ही कुछ कंडोम के पैकेट सेक्स इंप्रोवाइजेशन गोलियां सिगरेट और सिगरेट की डिबिया मिली है सारी चीजों को लिखवा कर वहां पर फरद बनाई गई कोतवाली में आकर मुकदमा अपराध संख्या 57/23 पंजीकृत किया गया है जो अनैतिक देह व्यापार की धारा 3/4/5 के अंतर्गत पंजीकृत हुआ है ।सभी को हिरासत में ले लिया गया है । विवेचना की जा रही है आगे की विधिक कार्यवाही प्रचलित है तीन व्यक्ति फरार हैं, अभियोग जो पंजीकृत हुआ है वह 14 व्यक्तियों के खिलाफ हुआ है जिसमें ताहिर हुसैन जलाल उल हक और मुजाहिद हुसैन तीन व्यक्ति अभी फरार चल रहे हैं।

 

Related posts

 काली देवी मंदिर में  22 जनवरी को  श्री राम दरबार की प्राण प्रतिष्ठा, भक्तों ने शुरू की तैयारी

newsvoxindia

 भंडारे के साथ हुआ श्रीमद्भागवत कथा का समापन

newsvoxindia

हेमंत सोरेन को बड़ा झटका : हेमंत सोरेन की विधानसभा की सदस्यता रद्द…. निर्वाचन आयोग जारी करेगा अधिसूचना

newsvoxindia

Leave a Comment