News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

Rampur : अब्दुल्ला आज़म खान के करीबी सहित 5 पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई,

मुजस्सिम खान रिपोर्ट,

Advertisement

रामपुर । समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को अदालत से सजा सुनाए जाने के बाद विधायकी गंवानी पड़ी है तो अदालत के बाद अब पुलिस ने भी आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम और उनके करीबियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है । ताजा कार्रवाई में अब्दुल्ला आजम के करीबी युवकों व पूर्व रामपुर नगरपालिका चेयरमैन अजहर अली खान सहित पांच पर गैंगस्टर की करवाई की गई है ।मामला जौहर यूनिवर्सिटी में पालिका से चोरी की गई क्लीनर मशीन को छुपाने से जुड़ा है।

 

 

 

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह के मुताबिक मार्च 2014 में नगर पालिका परिषद रामपुर द्वारा पीपी इन्फ्रास्ट्रक्चर दिल्ली कंपनी से एक सड़क साफ करने की मशीन खरीदी गई थी कुछ दिनों तक यह मशीन यहां पर चलती रही और इससे सड़कें साफ होती रही उसके बाद यह मशीन गायब हो गई। 19/09/2022 को रामपुर के रहने वाले हैं।

 

बाकर खान उनके द्वारा थाना कोतवाली में एक तहरीर दी गई उनके द्वारा ही इस मशीन के बारे में बताया गया उन्होंने बताया कि यह मशीन 2017 तक जौहर यूनिवर्सिटी में चलती रही और उसके बाद इसे वहीं पर दबा दिया गया और यह वही पर दबी हुई हैं ।उनके द्वारा यह भी बताया गया कि तत्कालीन नगर विकास मंत्री आजम खान और उनके पुत्र की शह पर यह मशीन तत्कालीन नगर पालिका परिषद के चेयरमैन अजहर खान, सालिम, अनवार, तालिब और प्रदीप इन पांच आदमियों के द्वारा यह मशीन गायब की गई थी उनकी तहरीर पर मुकदमा कायम हुआ था।

 

 

कोतवाली में 211/22 और विवेचना के बाद आरोपित प्रेषित किया जा चुका है आज एसपी रामपुर साहब की संस्कृति पर जिलाधिकारी रामपुर द्वारा इन पर गैंगस्टर एक्ट की मुकदमा लिखने की संस्कृति की गई है और मुकदमा लिख लिया गया है ।इसमें जब्ती की कार्यवाही की जाएगी यह पांचों अभियुक्त है इनके पास जो जो अवैध संपत्ति है अवैध रूप से कमाई हुई उन सब संपत्तियों को जप्त किया जाएगा।

 

 

Related posts

कांग्रेस ने सामूहिक दुष्कर्म के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग 

cradmin

मजदूरी के रुपये  मांगने पर मारपीट का आरोप

newsvoxindia

आज सौभाग्य को बढ़ाएगा सौभाग्य योग -ऐसे करें शनिदेव की पूजा -अर्चना ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment