News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़

Rampur :शिवपाल यादव ने दिया आजम खान को अपनी पार्टी में आने का न्योता

रामपुर में शिवपाल यादव

मुजस्सिम खान

Rampur :  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की अगुवाई में होने वाली मऊ रैली में प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का नाम भी चर्चा में था लेकिन सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का समाजवादी पार्टी के साथ हुए गठबंधन के बाद दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए हैं शायद इसीलिए 27 अक्टूबर को मऊ में होने वाली रैली में शरीक ना होकर शिवपाल सिंह यादव अपना रथ लेकर पश्चिम उत्तर प्रदेश की यात्रा पर निकल पड़े हैं। 

समाजवादी पार्टी की सरकार में साथी मंत्री रहे आज़म खान के शहर रामपुर पहुंचने पर उनका स्वागत हुआ उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए आज़म खान को अपनी पार्टी में लिए जाने की भी इच्छा जता डाली , उन्होंने भाजपा सरकार  को उखाड़ फेंकने का दावा किया हालांकि वह इस सवाल का जवाब नही दे सके कि सेक्युलर वोटों के बटवारे से आखिर किस का फायदा होगा?

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा यह सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा सत्ता परिवर्तन के लिए निकला है और उत्तर प्रदेश के हर एक जिले में यह सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा निकाली जाएगी। इसलिए सत्ता का परिवर्तन जरूरी हो गया है भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने जो भी वायदे किए थे उन्होंने एक भी वायदा पूरा नहीं किया जो भी यह सरकार के खिलाफ बोलता है उसे जेल में ठूस दिया जाता है झूठे झूठे मुकदमे लगा कर। आज राजभर जी के साथ कई छोटे दल इकट्ठे होने थे इस पर जब मीडिया ने सवाल किया तो शिवपाल सिंह यादव ने कहा मुझे इस बारे में कोई सूचना नहीं है।

सेकुलर वोटों का जो बटवारा होगा उसका फायदा किसको मिलेगा इस सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा हम प्रयास कर रहे हैं सब सेकुलर पार्टियां और सब समाज विचार धारा की पार्टियां एक हो जाएं एक इसलिए चाहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी को हटाने में आसानी होगी।

आजम खान के बारे में पूछे गए सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा वे समाजवादी पार्टी में हम प्रगतिशील समाजवादी पार्टी में लेकिन हमने जब भी बोला है उनके पक्ष में बोला है उनके साथ बदले की भावना से काम किया जा रहा है मीडिया ने सवाल किया कि क्या आजम खान को आप अपनी पार्टी में लेना चाहेंगे इस पर शिवपाल यादव ने हंसकर कहा के आप बात कर लेना और हमको बता देना मीडिया ने सवाल किया क्या आज़म खान को आप अपनी पार्टी में लेने के लिए तैयार है तो इस पर शिवपाल यादव ने कहा हां हम तैयार हैं।

शिवपाल यादव ने कहा हमारे साथ पूरे प्रदेश की जनता है किसान गरीब जितने भी जितने भी समाजवादी विचारधारा के लोग हैं सब मेरे साथ है। शिवपाल यादव ने साफ कहा जहां पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी होगी उन्हीं की सरकार बनेगी और हमने समाजवादी पार्टी से भी प्रयास किया है कि वह एलाइंस करें और भारतीय जनता पार्टी को हटाए। शिवपाल यादव ने कहा छोटे दल बड़े दल और एक राष्ट्रीय पार्टी को भी साथ करेंगे।

 

Share this story

Related posts

मदरसे  खुली किताब , सरकार को सही और पूर्ण जानकारी दे :  मौलाना अरशद मदनी 

newsvoxindia

पुलिस लाइन में एसएसपी ने किया ध्वजारोहण, कई पुलिसकर्मियों को बेहतर सेवाएं देने के लिए किया गया सम्मानित,

newsvoxindia

बरेली अब झुमके के लिए नहीं आईटी पार्क के लिए जाना जाएगा :सीएम योगी

newsvoxindia

Leave a Comment