News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

नाबालिग को  सेनेटाइजर पिलाकर मार देने के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पब्लिक ने  रोड़ किया जाम , चार घंटे तक लोग जाम से जूझे,

जाम से राहगीर हुए हलकान,

पीएसी को बुलाकर अधिकारियों ने स्थिति को कंट्रोल करने की कोशिश,

बरेली। थाना इज्जतनगर क्षेत्र के मठ लक्ष्मीपुर में युवती को सेनेटाइजर देकर मार देने के आरोप में नाबालिग लड़की के परिजनों ने कर्मचारी नगर मिनी बाईपास के शेखर आई हॉस्पिटल के पास रोड़ पर जाम लगा दिया। नाबालिग लड़की के परिजन आरोपी को तुरंत गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए थे। पुलिस ने काफी समझाने की कोशिश की लेकिन परिजन नहीं माने। पुलिस ने नाबालिग लड़की के परिजनों से रोड़ को खाली करने के लिए मान मनोवल करते रहे लेकिन लड़की के परिजन नहीं माने वह युवक की गिरफ्तारी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।

 

करीब चार  घंटे तक मिनी बाईपास पर जाम लगा रहा है इसके बावजूद नाबालिग लड़की का परिवार रोड जाम खोलने को तैयार नहीं हुए। बाद में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से एक तरफ के रोड़ का जाम खुलवाया इसके बाद दूसरे तरफ के जाम को करीब करीब खुलवा दिया गया।

 

 

घटना स्थल पर पड़े पत्थर और लकड़ी,

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी राहुल भाटी ,एसपी क्राइम मुकेश कुमार सिंह पीड़ित परिवार के साथ स्थानीय लोगों को कार्रवाही का आश्वासन देते रहे । धीरे धीरे मौके पर भारी फोर्स पहुंच गया ताकि हर स्थिति से निपटा जा सके। खबर लिखे जाने तक पुलिस बल के साथ स्थानीय लोग रोड़ की एक साइट पर जमे हुए थे। इस बीच यह खबर भी उड़ती रही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। करीब 9 बजकर 10 मिनट पर पुलिस ने स्थिति पर काबू पा लिया और जाम को कार्रवाई का आश्वासन देकर खुलवा लिया।

 

शव को ले जाते स्थानीय,

Related posts

मनी लॉन्ड्रिंग केस ने बढ़ाईं जैकलीन की मुसीबतें,

newsvoxindia

नेपाल में  बरेली की सुपर मॉम  का डांस प्रतियोगिता में जलबा , अलग अलग कटेगरी में  जीते पदक

newsvoxindia

तहसील समाधान दिवस में सीडीओ और एसडीएम ने सुनीं शिकायतें

newsvoxindia

Leave a Comment