News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

हुजूर के बच्चे हुजूर ही नहीं ,मजदूर के बेटे भी हुजूर बनेंगे : धर्मपाल सिंह

 

बरेली: यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन के बैनर तले निपुण भारत मिशन उन्नयन संगोष्ठी एवं उत्कृष्ट शिक्षक सम्मान समारोह के नाम से एक कार्यक्रम आयोजित हुआ , इस कार्यक्रम में जिले के कई विधायकों के साथ उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने भी शिरकत की।  इस मौके पर मंत्री धर्मपाल सिंह ने शिक्षकों की समाज में शिक्षकों की भूमिका पर चर्चा की साथ उनके द्वारा शिक्षा के क्षेत्र  में उनके प्रयासों की भी तारीफ की।  धर्मपाल सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि शिक्षा की गुणवत्ता के लिए शिक्षकों ने एक उन्नयन कार्यक्रम आयोजित किया है।  वह इसके लिए समस्त शिक्षकों को बधाई देते है। शिक्षकों ने जो सरकार का सन्देश है उसे देना का काम किया है। इनकी अच्छी पढाई से हुजूर के बच्चे हुजूर नहीं होंगे , मजदूर के बेटे भी  हुजूर  होंगे। डॉक्टर, वैज्ञानिक बनेंगे।

Advertisement

देखिये यह वीडियो 

 

 

 

धर्मपाल सिंह ने इस बात पर  ख़ुशी जताई कि सरकारी स्कूलों में समय से स्कूल आते है और मेहनत से पढ़ाते है। अंग्रेजी भी पढ़ाने की व्यवस्था हो रही है।  कुल मिलाकर अच्छी व्यवस्था हो रही है। वही उन्होंने मदरसा शिक्षा पर कहा कि मदरसा का विरोध वो लोग कर रहे जो नहीं चाहते कि गरीब के बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले वो अच्छे बुरे में अंतर समझ जाए.मदरसा शिक्षा में प्राथमिक, माध्यमिक और उच्च शिक्षा की तरह  नियम लागू होंगे।  अब सरकार मजदूर के बेटे को भी हुजूर बनाने का काम करेगी। महंगाई को लेकर अखिलेश यादव के ट्वीट पर कहा कि अखिलेश यादव बौखला गए है, उन्हें सपने में मोदी योगी दिखाई देते है।वक्फ की संपत्तियों के सर्वे के बाद उन जगहों पर  अस्पताल, स्कूल, पार्क, जीटीआई और आईटीआई बनाने का सरकार काम करेगी।

 

 

Related posts

ठिरिया नथमल में हुए झगड़े के मामले में दोनों पक्ष के सात लोगों पर रिपोर्ट

newsvoxindia

Up Board Result 2022: हाईस्कूल में प्रिंस पटेल , इंटरमीडिएट में दिव्यांशी ने टॉप किया , लड़कियों ने दोनों परीक्षाओं में लड़कों को पछाड़ा ,

newsvoxindia

सोने चांदी के दामों में आया हल्का अंतर , जाने आज के दाम

newsvoxindia

Leave a Comment