News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

गोकशी का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल, घटना में सिपाही भी घायल

 

बरेली। बहेड़ी के ग्राम अखा ग्राम में हुई गोकशी के आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।पुलिस ने जब जवाबी कार्रवाई की तो गौतस्कर पुलिस की गोली के निशाने पर आ गया और पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल तस्कर को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है , साथ ही घायल पुलिसकर्मी को भी घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

जानकारी के मुताबिक  दो दिन पूर्व थाना बहेड़ी के ग्राम अख़ा में गोकशी का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस मुखबिर की सूचना पर नजरगंज निवासी मंजूर अहमद पुत्र जहूर अहमद को पकड़कर थाने ले आई। बीती बृहस्पतिवार को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि गोकशी उसने ही की है। पूछताछ में उसने बताया कि गोकशी में इस्तेमाल किए गए उपकरण उसने आखा ग्राम के खेत में छिपाए हैं।

 

 

इसपर पुलिस की टीम दरोगा धर्मेंद्र, सिपाही हसीन, रविराज उसके कहने पर आखा ग्राम पहुंच गए। आखा ग्राम पहुंचने के बाद आरोपी ज़मीन में से ओजार निकालने लगा। इसी दौरान उसने पहले से ज़मीन में छिपाया हुआ तमंचा निकाल लिया और तमंचे से सिपाही पर फायर कर दिया जोकि सिपाही रविराज के हाथ में जाकर लगा। जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी आरोपी के पैर पर गोली मार दी। गोली लगने से घायल हुए सिपाही और आरोपी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया। देर शाम तक सरकारी अस्पताल में दोनों घायलों का इलाज चल रहा था।

सीओ बहेड़ी डॉ तेजवीर सिंह ने मीडिया को बताया किएक आरोपी ने पुलिस पर फायर कर दिया था जिसमें सिपाही घायल हुआ है जवाबी फायरिंग में आरोपी को भी गोली लगी है ,

 

Related posts

फतेहगंज पूर्वी पुलिस ने अवैध खनन कर रहे दो ट्रेक्टर सहित  एक जेसीबी को लिया कब्जे में ,

newsvoxindia

एडीजी कार्यालय पर हुआ होली मिलन समारोह, कार्यक्रम में पुलिस अधिकारियों के साथ मीडियाकर्मी ने की भागीदारी,,

newsvoxindia

Horoscope Today, May 14, 2022:सिद्धि योग में हनुमान जी को चढाएं 108 पीपल के पत्तों की माला, पाएं सभी दुखों से छुटकारा जानिए, क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment