यूपी टॉप न्यूज़

बरेली में सीएम योगी  बोले  विकसित के लिए पीएम मोदी जरुरी ,  छत्रपाल और धर्मेंद्र कश्यप के लिए मांगे वोट ,

Advertisement
बरेली। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने मंगलवार को प्रबुद्ध सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि विकसित भारत और विकसित बरेली के लिए पीएम मोदी का होना जरूरी है। उन्होंने जनता से तीसरे चरण में बरेली में भाजपा के उम्मीदवारों  पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने यह भी कहा सभी के लिए मतदान करना जरूरी है। उन्होंने खुले मंच से जनता से सवाल करते हुए कहा कि क्या आपने बरेली और लोकसभा सीट से प्रत्याशी छत्रपाल और धर्मेंद्र कश्यप को आशीर्वाद दिया। जब जनता से हाँ के रूप में जवाब मिला तो उन्होंने आगे का अपना संबोधन शुरू किया।
सीएम योगी ने कहा सभी कार्यकर्ता से अपने अपने क्षेत्रों एवं घरों में मोदी के प्रतिनिधि के रूप में पहुंचने  और भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने  को कहा । सीएम योगी ने अपने शुरुआती संबोधन में यह भी कहा कि दोनों  भाजपा प्रत्याशियों को संतोष गंगवार का आशीर्वाद मिला हुआ है। सीएम योगी ने यह भी कहा कि वर्ष 2024 का चुनाव पीएम मोदी के प्रति आभार व्यक्त करने का चुनाव है। उन्होएँ विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ फॅमिली फर्स्ट वाले लोग है जिन्होंने देश को दंगे से प्रभावित किया तो दूसरी ओर नेशन फर्स्ट वाले लोग जिनके लिए देश पहले है।
एक तरफ भ्रष्टाचार करने वाले लोग है तो दूसरी तरह भ्रष्टाचार को सहने वाले लोग नहीं है। एक तरफ स्वार्थी लोगों  परिवार है तो दूसरी ओर 140 करोड़ लोगों का मोदी जी का परिवार है। मोदी जी की गारंटी ने लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने  किया है। पीएम मोदी की गारंटी की बात से सभी आशान्वित है। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम की गारंटी के रूप में पीएम आवास योजना , उज्ज्वला योजना ,आयुष्मान ,फ्री राशन से करोड़ों लोग लाभान्वित हुए है।
प्रबुद्ध सम्मेलन में यह रहे मौजूद
संतोष गंगवार, छत्रपाल सिंह गंगवार प्रत्याशी लोकसभा 25, 24 लोकसभा आंवला धर्मेंद्र कश्यप कैबिनेट मंत्री धर्मपाल ,वन राज्य मंत्री डॉ अरुण कुमार सक्सेना, विधायक श्याम बिहारी ,विधायक डीसी वर्मा, विधायक संजीव अग्रवाल, विधायक  एमपी आर्य,  महापौर उमेश गौतम,  विधायक डॉ राघवेंद्र, पूर्व जिला अध्यक्ष राजकुमार शर्मा, जिला अध्यक्ष पवन शर्मा, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना संचालक,बहोरन लाल मौर्य, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, लोकसभा प्रभारी देवेंद्र सिंह, शिव सिंह चटर्जी ,संयोजक के एम अरोड़ा, घनश्याम खंडेलवाल आदि  मौजूद रहे।
सीएम योगी को सुनने बड़ी संख्या में पहुंचे लोग
सीएम योगी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में उनके चाहने  लोग बरेली कॉलेज के ग्राउंड में पहुंचे।  हालांकि सीएम योगी अपने तय कार्यक्रम से बिलम्ब से ही पहुंचे थे इसके बावजूद ग्राउंड भीड़ से  खचाखच भरा हुआ था।  व्यवस्थाओं के लिहाज से भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने अच्छी तैयारी की थी।
Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

आंवला सीएचसी पर रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज की ओर से निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

आंवला। आंवला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बरेली के रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की…

18 hours

सुब्हानी मियां की सरपरस्ती में दरगाह पर हुआ ताजुशशरिया का कुल, देखे यह वीडियो

बचपन से बड़े फ़क़ीह व ज़हीन थे ताजुशशरिया बरेली,।ताजुशशरिया मुफ़्ती अख़्तर रज़ा क़ादरी अज़हरी मियां…

18 hours

हत्या में वांछित बर्फ विक्रेता गिरफ्तार

फतेहगंज पश्चिमी। बृहस्पतिवार को पुलिस ने हत्या के आरोपी बर्फ विक्रेता शेर सिंह को जेल…

19 hours

चौकी प्रभारी पर लगा आरोपियों के साथ मिलकर फैसले का दबाव बनाने का आरोप

भगवान स्वरूप राठौर शीशगढ़। चौकी क्षेत्र बंजरिया के एक गाँव निवासी महिला ने चौकी प्रभारी…

19 hours

ससुरालीजनों पर महिला ने लगाया किडनी चोरी का आरोप ,मुकदमा दर्ज

बरेली : दहेज की मांग पूरी न होने पर पति समेत ससुरालियों ने विवाहिता के…

20 hours

माँ लक्ष्मी की इन राशियों पर रहेगी विशेष कृपा , जाने अपना राशिफल

ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला , राशिफल : दिन शुक्रवार , वर्ष 2024 ,दिनांक 17   मेष…

20 hours