News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

बिथरी ब्लॉक प्रमुख अपनों के ही निशाने पर , दो गुटों की खींचतान ने खिलाड़ियों को दिया मैदान,

बीडीसी मेंबर जिलाधिकारी से मिले ,

Advertisement

ब्लॉक प्रमुख पर विकास कार्यो को प्रभावित करने का भी आरोप ,

बरेली : बिथरी ब्लॉक प्रमुख बृजेश कुमारी पर अब अपनों के निशाने पर है। पार्टी के एक गुट ने उन्हें सीट दिलाई तो दूसरा गुट उनके पैरों की ज़मीन खींचने की तैयारी में हैं। दरसल बृजेश कुमारी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए बीडीसी मेंबरों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। और डीएम को ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव भी सौंपा । डीएम रविंद्र कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए डीपीआरओ को जांच करके कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए।बुधवार को 50 से अधिक बीडीसी मेंबर कलेक्ट्रेट पहुंचे और डीएम बरेली को तीन पेज का अविश्वास पत्र सौंपा। इस मौके पर बीडीसी मेम्बरों ने अपने आक्रोश की वजह बताते हुए ब्लॉक प्रमुख बृजेश कुमारी पर कार्रवाई की मांग की।

 

बीडीसी मेंबरों ने डीएम को संबोधित करते हुए अपनी शिकायत में लिखा है कि वह बिथरी ब्लॉक प्रमुख बृजेश कुमारी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आये हैं। इसके पीछे की वजह यह है कि बिथरी ब्लॉक प्रमुख अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों को ठीक से निभा नहीं रही हैं। बल्कि मिले अधिकारों का नियम विरुद्ध होकर काम कर रही हैं। बीडीसी ने अपनी शिकायतों के पक्ष में यह भी बताया कि 25 फरवरी 2023 से आम सभा के बाद आजतक कोई बैठक नहीं हुई है। जिससे क्षेत्र पंचायत के कार्य प्रभावित हो रहे हैं। वर्ष 2022 -2023 के स्वीकृत कार्यों के टेंडर अगस्त 2023 में जारी हुए है। जिससे क्षेत्र के काम भी प्रभावित हो रहे है।

 

 

ब्लॉक प्रमुख ने पंचायत बिथरी के गांव नवदिया में नाले के निर्माण , ग्राम सिंघाई व उमरिया में सीसी रोड़ का निर्माण अपने चहेते ठेकेदार को दे दिया। इस वजह से जो कार्य हुए बेगुणवत्ता के साथ नहीं हुए। यही वजह है जहां भी नाले , नाली , खड़ंजा , सड़कों का निर्माण हुआ वह टूट और धंस रहे हैं। डीएम रविंद्र कुमार ने बीडीसी मेम्बरों की शिकायत को ध्यान से सुना और उनकी शिकायतों को सुनकर डीपीआरओ को कार्रवाई के लिए आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देश जारी कर दिए।

 

 

डीएम से अविश्वास प्रस्ताव पर मांग करने वालों में वार्ड नंबर 3 से बृजेन्द्र सिंह , वार्ड नंबर 28 से दुर्विजय सिंह , वार्ड नंबर 103 से पुष्पेंद्र कुमार , वार्ड नंबर 08 विजेंद्र सिंह ,वार्ड नंबर 107 से मिथलेश , वार्ड नंबर 99 से राजरानी , वार्ड नंबर 45 से अमित कुमार , वार्ड नंबर 46 से एवरन कुमार ,वार्ड नंबर 38 से सुनील कुमार ,वार्ड नंबर 23 से गायत्री देवी , वार्ड नंबर 93 से प्रमोद सिंह आदि रहे।

Related posts

भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार 33213 , सपा प्रत्यासी नीरज मौर्य 1730 वोट से आगे

newsvoxindia

सिडकुल बनाने की मांग को लेकर भाजपा नेता ने जेपी नड्डा को सौंपा ज्ञापन,

newsvoxindia

एसआर इंटरनेशनल स्कूल की गार्गी पटेल बनीं 10th की टॉपर, स्कूल से लेकर घर तक जश्न का माहौल,

newsvoxindia

Leave a Comment