News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

रामपुर में सपा की हार पर प्रदेश के मुसलमान चिंतन करे : रामपुर

बहुजन समाज पार्टी  ने आज रविवार को एक बार फिर प्रदेश के मुसलमानो से इस बात की अपील करी है की वो समाजवादी पार्टी को समर्थन देने के विषय में चिंतन करे। रामपुर में हुए हालिया उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की हार के बाद मायावती ने सवाल उठाते हुए ये बात कही। उनका कहना है की कही सपा भाजपा की ये मिलीभगत तो नहीं। पूर्व में भी बसपा सुप्रीमो कह चुकी हैं की समाजवादी पार्टी भाजपा का सामना नहीं कर सकती है।

मायावती ने आज रविवार को ट्वीट करते हुए कहा की “यूपी के मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में सपा की हुई जीत किन्तु रामपुर विधानसभा उपचुनाव में आजम खां की खास सीट पर योजनाबद्ध कम वोटिंग करवा कर सपा की पहली बार हुई हार पर यह चर्चा काफी गर्म है कि कहीं यह सब सपा व भाजपा की अंदरुनी मिलीभगत का ही परिणाम तो नहीं?

आगे वो कहती हैं की “इस बारे में खासकर मुस्लिम समाज को काफी चिन्तन करने व समझने की भी जरूरत है ताकि आगे होने वाले चुनाव में धोखा खाने से बचा जा सके। खतौली विधानसभा की सीट पर भाजपा की हुई हार को भी लेकर वहां काफी संदेह बना हुआ है, यह भी सोचने की बात है।”गौरतलब है की यूपी की रामपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सपा प्रत्याशी की हार हुई है। सपा का गढ़ कही जाने वाली इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी ने बड़ी जीत दर्ज की है।

Related posts

भारत जोड़ो पार्टी ने ख़्वाजा गरीब नवाज़ की दरगाह पर भेजी चादर

newsvoxindia

बदायूं पुलिस ने पकड़ी 4.5 लाख रूपए की अवैध शराब ,

newsvoxindia

भाजपा सरकार में बरेली को स्मार्ट सिटी के रूप में पहचान मिली : सीएम योगी 

newsvoxindia

Leave a Comment