News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

मेरी माटी मेरे देश के कार्यक्रम में वीरों को किया गया नमन , अक्षर बिहार में शहीदों की याद में लगाया गया शिलापट,

बरेली। नगर निगम ने देश के वीरों को नमन करने के मकसद से मेरी माटी मेरा देश के नाम से एक कार्यक्रम आयोजित किया । इस कार्यक्रम में यूपी सरकार के मंत्री डॉक्टर अरुण कुमार के साथ भाजपा संगठन मंत्री धर्मपाल के साथ मेयर उमेश गौतम , नगर आयुक्त निधि वत्स आदि मौजूद रही। इस मौके पर मौजूद कार्यक्रम में सभी को आजादी की शपथ दिलाई गई और देश को वर्ष 2047 तक विकसित राष्ट्र की श्रेणी में लाने का भी संकल्प लिया।बरेली के अक्षर बिहार पार्क  में देश के वीरों को सम्मान देने के लिए शिलापट भी लगाया गया जिसमें शहर के  के वीरों के नाम दर्ज किए गए है।

Advertisement

 

 

 

इस मौके पर उमेश गौतम ने मीडिया को बताया कि बरेली के सभी वार्डो से चावल के साथ मिट्टी को एकत्र किया गया है । मिट्टी से एक पार्क में पौधे लगाने का काम किया जाएगा वही एकत्र चावल को सीएम योगी जी के पास भेजा जाएगा । मेयर उमेश ने यह भी कहा कि इस कार्यक्रम के एक मकसद था कि हम अपने देश के वीरों को याद करके उन्हें नमन करें।

 

यूपी सरकार के वनमंत्री अरुण कुमार ने कहा कि अमृत महोत्सव के अंतर्गत होने वाले कार्यक्रम के तहत हम मेरी माटी मेरे देश के नाम से ऐसे कार्यक्रम आयोजित हो रहे है जहां देश के वीरों को नमन किया जा रहा है। हमारे पूर्वजों ने देश की आजादी के लिए तमाम कुर्बानी दी।अब हमारी जिम्मेदारी है की देश को महान बनाना हैं।

Related posts

नगर में आज : कलम-दवात पूजन सुबह 10:30 बजे

newsvoxindia

रोडवेज चालक के बेटे ने बस सीखते हुए वर्कशॉप गार्ड को कुचला ,

newsvoxindia

लोकतंत्र के पर्व के रंग , जहां आम -ओ -खास सबने किया मतदान, , देखे यह फोटो

newsvoxindia

Leave a Comment