News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

गंगापुर में दिनदहाड़े रंजिश में युवक की हत्या , पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी ,

यूपी का बरेली जिला पिछले दो दिनों से खूनी वारदातों से हिला हुआ है। यहां  एक बेटे ने अपने पिता और बेटों के साथ मिलकर बीते दिन हत्या कर दी तो वही दूसरी घटना में पत्नी के विवाद में भाई ने अपने सौतेले भाई की हत्या कर दी।  सिलसिला यहां  खत्म नहीं हुआ सोमवार को  बारादरी क्षेत्र के गंगापुर में दिनदहाड़े रंजिश में एक युवक की हत्या कर दी गई।  दिनदहाड़े हुई  वारदात से इलाके में अफरा तफरी हो गई।  वही हत्यारोपी  वारदात को अंजाम देकर  मौके से फरार हो गए।
जानकारी के मुताबिक घटना  गंगापुर इलाके के हनुमान मंदिर के पास की  है।  जहां सुरजीत (28 वर्ष )पुत्र जसवंत की सोमवार  दोपहर को मोहल्ले के ही रहने वाले एक युवक  ने गंगापुर शराब भट्टी के सामने गोली मारकर हत्या कर दी।  मृतक के घर वालों ने बताया कि हत्‍यारोपी  शराब भट्टी के पास शराब बेचता था  जिसे सुरजीत उसे शराब बेचने से मना करता था। इसी बात को लेकर रविवार शाम को दोनों के बीच विवाद हुआ था।

Advertisement

 

विवाद के दौरान ही युवक  ने सुरजीत को जान से मारने की धमकी दी थी। सोमवार दोपहर  को सुरजीत शराब भट्टी के पास ही खड़ा हुआ था। इसी दौरान युवक  ने तमंचे से उस पर फायर झोंक दिया। गोली सुरजीत के सिर में लगी। अचानक गोली चलने से वहां अफरा तफरी मच गयी।  मौके पर पहुंची पुलिस और परिवार की सहायता से सुरजीत को  अस्पताल  में भर्ती कराया , जहां डाक्‍टरों ने सुरजीत को मृत घोषित कर दिया।

 

चंद्रकांत मीणा एएसपी बरेली

 

पुलिस को अस्पताल से सूचना मिली थी कि सुरजीत (28 ) की गोली लगने से मौत हो गई। उस मामले की जांच के लिए वह यहां पहुंचे है। मृतक पल्लेदार का काम करता है।  गोली किसने मारी है यह जानने की के  बाद कार्यवाही करेंगे। पुलिस सीसीटीवी को खंगालने के काम करने के साथ घटना के बारे में कौन कौन जानते है उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

Related posts

बदायूं खबर : नवागत डीएम मनोज कुमार ने  महिला अस्पताल का किया निरीक्षण , दिए आवश्यक निर्देश 

newsvoxindia

ऑटो में मोटरसाइकिल सवार ने मारी टक्कर तीन घायल,

newsvoxindia

Breaking :डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने ड्यूटी से नदारत मिले मेडिकल स्टाफ को किया सस्पेंड , चार लोगों पर की गिरी गाज ,

newsvoxindia

Leave a Comment