News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बरेली में मां -बेटे की गोली मारकर हत्या, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

बरेली। इज्जतनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को एक नर्सरी से मां बेटे के शव बरामद होने से हड़कंप मच गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस को पूछताछ में मृतिका के पति ने बताया कि उसकी बेटी का कुछ दिन पहले रिश्ता टूट गया था जिसके बाद लड़के वालों से उनकी झड़प हुई थी , उन्ही लोगो ने दोनों की हत्या की है। इसके बाद से पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

 

 

बताया यह भी जा रहा है कि अहलादपुर चौकी के लालपुर में धारा गौटिया के परिवार करीब 6 महीने पहले नर्सरी का काम किया था तब से किसी से जमीन को लेकर रंजिश  चल रही थी।

राहुल भाटी ,एसपी सिटी बरेली

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि इज्जतनगर थाने पर 8 बजकर 40 मिनट पर अहलादपुर चौकी के लालपुर से दो शव बरामद हुए है। जब पुलिस ने शवों की शिनाख्त की तो पता चला कि मरने वालों में 40 वर्षीय महिला और 23 वर्ष का युवक है। दोनों रिश्ते में मां बेटे है। पुलिस ने शवों का पंचायतनामा की कार्रवाई करने के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

 

वही मृतिका की पति की तहरीर पर थाने पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मृतिका के पति ने यह भी बताया कि उसकी बड़ी बेटी की 15 दिन पहले रिश्ता टूट गया था , इस संबंध में सप्ताह भर पहले उन लोगो से उसकी कहासुनी और झड़प भी हुई थी। इन्ही लोगो पर पीड़ित ने अपनी तहरीर में हत्या का आरोप लगाया हैं।

Related posts

खबर कॉम्पैक्ट:अल्पसंख्यक अधिकार गोष्ठी का  हुआ आयोजन ,

newsvoxindia

कांवरियों ने पुलिस पर लगाया अभद्रता  आरोप,   धरने पर बैठ कांवरियां 

newsvoxindia

अजब गजब मामला : परेशानी ने सिखाया एक दूसरे का साथ लेकर लड़ने का जज्बा ,

newsvoxindia

Leave a Comment