News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

सास बहू के झगड़े में बहू ने सास से बोल दिया नदी में डूबकर मर जाओ, सास ने फिर दे दिया इस घटना को अंजाम,

 

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी में एक बुजुर्ग महिला गुस्से में आकर पुल से आत्महत्या करने के मकसद से बेगुल नदी में  कूद गई। गनीमत यह रही सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को सुरक्षित तरीके से नदी से निकाल लिया।फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र की रहने वाली बुजुर्ग महिला अपने बहू बेटे से प्रताड़ित होकर रविवार को आत्महत्या करने के लिए बैगुल नदी में कूद गई।राहगीर की सूचना पर पहुँची पुलिस ने महिला को निकालकर प्राथमिक उपचार करने को भेज दिया था।जहां हालत में सुधार होने पर महिला ने पुलिस को आपबीती सुनाई।जिस पर पुलिस ने उसके बेटे बहु को थाना बुलाया ।

Advertisement

 

 

फोटो : आत्महत्या का प्रयास करने वाली बुजुर्ग महिला,

बुजुर्ग महिला बोली मौत नहीं आई तो मरती कैसे ?

फतेहगंज पश्चिमी के नौगमा घाटमपुर पुर की 60 बर्षीय गोमती देवी नेशनल हाई-वे पर पुल से आत्महत्या करने के लिए बैगुल नदी में कूद गई।किसी राहगीर की सूचना पर पहुँची पुलिस ने उसकी साड़ी देखकर वाहर निकाल लिया।दरोगा धर्मेन्द्र ने बताया एक सिपाही ने किनारे पर लाकर महिला के पेट दबाकर पानी बाहर निकाल दिया।तब महिला होश में आ गयी।

 

 

सीएचसी पर प्राथमिक उपचार करने पर हालत में सुधार होने पर महिला ने बताया उसका बेटा भरत लाल और वहू कलावती उनके साथ मारपीट करते है।वह अन्य दो लड़कों के साथ रुद्रपुर रहती है।शनिवार को आई वहू उनके साथ झगड़ा करने लगी।बोली नदी में डूबकर मर जाओ।गुस्से में वह नदी में कूद गई।बोली पर गंगा मैया ने भी उनको नही लियो।पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बहू बेटे को थाना बुलाया है। और सख्त चेतावनी देते हुए बुजुर्ग महिला को ससम्मान देते हुए उसके ध्यान रखने की हिदायत दी।

Related posts

बीजेपी में शामिल नहीं हो रही कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी , दी यह प्रतिक्रिया ,

newsvoxindia

ओवरलोड गन्ने की भरी ट्रैक्टर ट्राली हाइवे पर पलटी

newsvoxindia

संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

newsvoxindia

Leave a Comment