News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

रिश्ते की साली के प्यार में डॉक्टर ने अपनी पत्नी को उतारा था मौत के घाट , पुलिस ने खुलासा किया.

पत्नी को पहले विश्वास में लिया  उसके बाद गला घोंटकर की थी पत्नी की हत्या ,

Advertisement
यूपी  के बरेली में एक डॉक्टर ने अपनी साली से शादी करने की  हसरत रखने के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी।  इस बात का  बरेली पुलिस ने खुलासा किया है।  पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।  हालांकि हत्यारोपी पति ने पूछताछ में बताया कि वह अपनी पत्नी की हत्या की योजना घटना से दो दिन पहले बना ली थी।  उसने हत्या को अंजाम देने से पहले अपनी पत्नी नसरीन को अपनी बातों में लिया और पूछा की क्या वह उसके लिए अपनी जान दे सकती है।  मजाक मजाक में उसने अपनी पत्नी के नसरीन के  मुंह पर दुपट्टा डालने के साथ पत्नी के गले को अपने हाथ से दबाकर हत्या कर डाली और घटना से बचने के लिए लूट की घटना दिखाने के लिए पूरी साजिश रच डाली।  और खुद को घायल लिया ।
 इसी बीच पुलिस ने फारुख को अस्पताल में भर्ती कराके पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। शुरुआत में पुलिस को मामला लूट जैसे लगा लेकिन फारुख के बदलते हुए बयानों ने पुलिस शक बड़ा दिया।  पुलिस को फारुख ने बताया कि कुछ लोग उसके घर में मरीज दिखाने के बहाने घुस आये  घर में रखे चाकू मारकर घायल कर दिया सुर बेहोश हो गया।  जब वह बेहोशी से जागा तो पाया की उसकी पत्नी घर में मरणासन्न हालत में पड़ी हुई है।  पुलिस ने अपनी जांच शुरू की  तो पाया  फारुख ने अपने पेट को सुन्न करके ब्लेड से  काट लिया था।  साथ ही लूट की घटना को दिखाने के घर में मौजूद सामान को तितर बितर करने के साथ सोने चांदी  आभूषण  घर में छिपा दिए।
फाइल फोटो : मृतिका नसरीन
पुलिस ने जब  हत्यारोपी पति से कढ़ाई से मामले में  पूछताछ के साथ सर्विलांस की मदद ली तो पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो गया।  हालांकि घटना वैलेंटाइन वाले दिन की  थी। पुलिस पहले ही दिन से घटना को शक के नजर देख रही थी।  हत्यारोपी डॉक्टर ने मीडिया के सामने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने  बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में फर्जी लूट   में गायब हुए सभी सोने चांदी के आभूषण के साथ आलाकत्ल को बरामद कर लिया है। एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने बताया कि हत्यारोपी डॉक्टर का अपने एक नजदीकी से प्रेम प्रसंग चल रहा था।  इसी वजह के चलते डॉक्टर ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी।  पुलिस ने हत्यारोपी पति  गिरफ्तार कर लिया है।  और जेल भेजा जा रहा है।

Related posts

शिकारियों के चंगुल से बचे राष्ट्रीय पक्षी मोर की मौत -आईवीआरआई पहुंचने से पहले इलाज के दौरान गई जान,

newsvoxindia

सब्जी मंडी गए युवक की बाइक चोरी, पुलिस ने लिखा मुकदमा

newsvoxindia

झारखंड में पत्रकार सम्मान पेंशन योजना लागू करने की मांग,

newsvoxindia

Leave a Comment