News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बिथरी थाना क्षेत्र में गौ तस्करों की पुलिस से मुठभेड़ , एक घायल , दो फरार ,

 

बरेली।  बिथरी थाना क्षेत्र में पुलिस की मुठभेड़ गौ तस्करों से हो गई।  पुलिस ने आत्मरक्षा में तस्करों पर कार्रवाई  तो पुलिस की मुठभेड़ से एक गौ तस्कर घायल हो गया जबकि दो तस्कर मौके से भागने में सफल हो गए।  पुलिस ने घायल तस्कर को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया है।  पुलिस ने घायल गौ तस्कर   पास से एक अवैध तमंचा सहित  गौवंश काटने के औजार दो छूरी एक गंडासा, एक लकडी का गट्टा  भी बरामद  किया है। वही बिथरी पुलिस मौके से भागे तस्करों की तलाश में जुट गई है।  पुलिस के मुताबिक यह मुठभेड़ बिथरी थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के सुबह हुई थी।

 

जानकारी  मुताबिक बिथरी चैनपुर पुलिस द्वारा  रात्रि में  वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी।  इसी दौरान  नेशनल हाईवे से पूरनापुर जाने वाले रास्ते पर तीन  व्यक्ति  एक गौवंशीय पशु को खींचकर ले जाया जा रहा थे ।  जब  पुलिस वालों ने  रोकने व पकड़ने का प्रयास किया गया तो  बदमाशों ने  पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया।  पुलिस की  जवाबी  कार्यवाही में पुलिस टीम द्वारा फायर करने पर एक बदमाश आरिफ पुत्र रहीस उर्फ लखपती निवासी ग्राम सैदपुर भूड़ा थाना भोजीपुरा जिला बरेली  पैर में गोली लगने से घायल हो गया ।

 

पुलिस को  घायल गौ तस्कर के पास से एक अवैध  तमंचा , दो कारतूस ,  गौवंश काटने के औजार दो छूरी एक गंडासा, एक लकडी का गट्टा  भी बरामद  किया  ।   इसी बीच अभियुक्त जफर उर्फ रमन कालिया पुत्र नजीर अहमद निवासी परतापुर जीवन सहाय थाना इज्जतनगर जिला बरेली , मोहम्मद रहीश पुत्र रियाजुद्दीन निवासी मल्लपुर थाना फरीदपुर जनपद बरेली मौके से फरार होने में सफल हो गए  । गिरफ्तार अभियुक्त ने पुलिस की पूछताछ  में  बताया कि वह  तीनों गौवंश को काटने के लिए ले जा रहे थे  इसी दौरान पुलिस ने उसे  पकड़ लिया । वह  तीनों  ग्राम चन्दपुर बिचपुरी मे दो गौवंशीय पशुओ को काटकर मांस ले गये थे और अवशेष वही छोड आये  थे।  पुलिस  ने अभियुक्तों  खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्जकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

Related posts

सूरत के मजूरा सीट से हर्ष सांघवी ने एक लाख से अधिक वोटों से जीत हासिल की,

newsvoxindia

तहसील समाधान दिवस में एसडीएम और एएसपी ने सुनीं शिकायतें

newsvoxindia

मिथुन ,कर्क के जातकों को रखना है अपना ध्यान , जाने सभी अपना राशिफल

newsvoxindia

Leave a Comment