News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

रामपुर में रेलवे ट्रेक के पास हत्या कर शव फेंका।

उत्तर प्रदेश के रामपुर में भ28 वर्षीय युवक को घर से बुलाकर चंद किलोमीटर के फासले पर ले जाकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने सबको अपने कब्जे में लेकर हत्या के कारणों की तलाश में अपनी तहकीकात शुरू कर दी है। एसपी मौके पर पहुंचकर मातहतों को घटना के खुलासे के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए है।

Advertisement

 

शहज़ाद नगर थाना अंतर्गत चमरौआ गांव का शादाब बीती रात किसी काम के सिलसिले में जाने का बता कर घर से निकला था रात भी जाने के बाद भी जब वह वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई इस बीच सूचना मिली के किसी युवक का लहू लोहान अवस्था में एक शव गांव से 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा हुआ है। परिजनों ने जब मौके पर पहुंच कर देखा तो यह शव शादाब का था। युवक की ऐसी स्थिति देखकर परिजनों में कोहराम मच गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

 

 

एसएचओ विनय कुमार से लेकर पुलिस कप्तान राजेश द्विवेदी तक घटना स्थल पर पहुंच गए। फिर उसके बाद पुलिस ने प्रारंभिक जांच शुरू कर डॉग स्क्वायड तक को मौके पर बुला लिया। भारी भीड़ भड़ाके के बीच में पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों की सुरागकशी में जुट गयी । वही युवक के शव को कब्ज में लेकर पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया गया है। दूसरी और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और किसी प्रकार की युवक से रंजिश होने से इनकार कर रहे हैं।

 

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के मुताबिक जनपद रामपुर के शहजाद नगर थाना क्षेत्र में एक युवक का लहूलुहान अवस्था में शव मिला है। बताया जा रहा है कि युवक को घर से बुलाया गया था और इसके बाद यहां रेलवे ट्रैक के किनारे उसकी डेड बॉडी मिली है। हत्या के करणों की तलाश की जा रही है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

Related posts

आज मध्य रात्रि के घनघोर अंधेरे को चीरकर प्रकट होंगे घनश्याम,

newsvoxindia

अयोध्या आंदोलन में रहे सक्रिय कारसेवकों का ब्राह्मण समाज करेगा सम्मानित।

newsvoxindia

विद्या बालन ने मिसेज गांधी का बनने का टाला इरादा , यह है वजह ,

newsvoxindia

Leave a Comment