News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

लखनऊ में आप पार्टी इस मुद्दे पर करेगी बड़ा प्रदर्शन ,

बरेली : आम आदमी पार्टी यूपी में निकाय चुनाव से पहले अपनी जनता के बीच दमदार उपस्थिति का मन बना लिया है।  इसी क्रम में 23 जनवरी को इको गार्डन लखनऊ में होने वाले  बिजली के बढ़ाये जा रहे दामों के  विरोध में  प्रदर्शन करने जा रही है। आप पार्टी की नेताओं का लखनऊ में होने वाले प्रदर्शन के बारे में कहा कि  यूपी सरकार ने कहा था कि सरकार बनने के बाद बिजली के दाम कम किए जाएंगे पर  दाम कम करने के बजाय दाम बढ़ाने जा रहे है।  इसके विरोध में  प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में होने वाले धरना प्रदर्शन करने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ करने जा रहे है। इस संबंध में
 आम आदमी पार्टी प्रांतीय कार्यालय  सुरेश शर्मा नगर में प्रांतीय मीटिंग का आयोजन हुआ जिसमें रोहिलखंड प्रांत के अध्यक्ष इंजीनियर मोहम्मद हैदर ने अध्यक्षता की।  यह एक समीक्षा मीटिंग थी जिसमें निकाय चुनावों को लेकर चर्चा हुई मजबूत प्रत्याशी उतारने व मजबूत संगठन बनाने के लिए प्रांत अध्यक्ष ने जोर दिया इसके अलावा सभा को  भी संबोधित किया।
इस मौके पर रुहेलखंड  प्रांत उपाध्यक्ष एडवोकेट सुनीता गंगवार ने कहा कि बीजेपी सरकार ने अत्याचार की चरम सीमा पार कर रही है इसलिए अब यह लड़ाई किसी एक की नहीं पूरे देश की लड़ाई है और इसमें हर आम आदमी को शिरकत करनी होगी तभी हम गुलाम बनाने वाली सत्ता से मुक्ति पा सकते हैं।  रुहेलखंड  प्रांत सचिव श्रीमती कृष्णा भारद्वाज ने भी सभा को संबोधित किया । प्रदेश तिरंगा शाखा के प्रमुख जनक प्रसाद ने संबोधित करते हुए कहा कि जब हम घर घर जाकर जागृति का अभियान चलाएंगे तभी पार्टी का संगठन मजबूत होगा। सभा में सैकड़ों पदाधिकारियों के साथ जिला अध्यक्ष राम सिंह मौर्य व पूरी जिला कार्यकारिणी मौजूद रहे।

Related posts

आज शनिदेव के सम्मुख जलाए सरसों के तेल का चौमुखा दीपक, होगा धन लाभ ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

भाजपा नेता आदित्य नारायण मिश्रा  सहित दो की सड़क हादसे में मौत ,प्रयागराज से शादी में शामिल होने गए थे देहरादून 

newsvoxindia

होजरी कारोबारी की  बेटी ने अपने पिता पर लगाया बंधक बनने का आरोप , पुलिस मामले की जाँच में जुटी ,

newsvoxindia

Leave a Comment