News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

हाफिजगंज में बिजली विभाग की लापरवाही से हुआ हादसा , दो की मौत , एक गंभीर रूप से झुलसा,

घटना में मासूम बच्चा सकुशल बचा, पुलिस ने मुकदमा लिखकर मामले की जांच की शुरू

Advertisement
,

बरेली। हाफिजगंज में बीते गुरुवार को बैंड की ट्राली हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से  दो किशोरों की मौत के  दो दिन ही बीते थे कि आज हाफिजगंज थाना क्षेत्र में एक बार फिर हादसा हो गया जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। और एक अन्य गंभीर रूप से झुलस गया।हालांकि  इस बार भी घटना का कारण हाईटेंशन लाइन रही।

 

 

जानकारी के मुताबिक रिठौरा में शनिवार सुबह बग्गी की सफाई करते बग्गी हाईटेंशन लाइन  से टच हो गई , जिसके चलते करंट से तीन लोग झुलस गए। मौके पर मौजूद लोगों ने तीनों झुलसे युवकों को बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया । जहां डॉक्टरों ने तीन में दो युवकों को मृत घोषित कर दिया।

 

फोटो घटना स्थल का ,

घटना से गांव में मचा कोहराम,

शनिवार सुबह राशिद (30), उनके पिता अली हसन और पड़ोसी अफसार (32) पुत्र असलम बग्गी की सफाई कर रहे थे। बग्गी को पीछे करने के दौरान वहां से गुजर रही बिजली के तार से बग्गी में करंट उतर आया। करंट की चपेट में अफसार, राशिद और अली हसन आ गए। परिजन तीनों को लेकर बरेली के निजी अस्पताल लेकर गए, यहां डॉक्टरों ने अफसार और राशिद को मृत घोषित कर दिया।

 

 

बग्गी पर बैठा बच्चा बाल-बाल बचा

जाको राखे साइयां मार सकै न कोय, यह कहावत हाफिजगंज में फिर साबित हुई । दरसल बग्गी की सफाई की जा रही थी। उस दौरान मृतक  राशिद का 3 वर्ष का बेटा भी बग्गी पर बैठा हुआ था। तीनों को करंट लगा, लेकिन उसे कुछ नहीं हुआ। हालांकि वह प्लास्टिक वाले हिस्से पर बैठा था। जिससे उसे करंट नहीं लगा।

 

पुलिस ने घटना के संबंध में लिखा मुकदमा

हाफिजगंज पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि एक दुःखद घटना में दो लोगों की मौत करंट लगने से मौत हो गई है। पुलिस ने घटना के संबंध में मुकदमा लिखकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

बीजेपी युवा नेता आपस में भिड़े , पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा,

newsvoxindia

शशि सोशल वेलफेयर सोसाइटी ने डांडिया महोत्सव का किया आयोजन , देखिये यह वीडियो

newsvoxindia

एडीजी जोन राजकुमार बहेड़ी में कल करेंगे गोष्ठी 

newsvoxindia

Leave a Comment